राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर: नहीं थम रही चोरी की वारदातें, चोरों के हौसले बुलंद

अजमेर में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही है. चोर सूने मकानों को लगातार निशाना बना रहे हैं. रामगंज थाना क्षेत्र में सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाते हुए नकदी व सोने-चांदी के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया. पीड़ित परिवार ने जानकारी देते हुए बताया कि 25 से 30 हजार की नकदी सहित सोने-चांदी के आभूषण व चांदी के सिक्के भी घर में रखे थे.

By

Published : Sep 30, 2020, 3:45 AM IST

Rajasthan news,  thefts case in ajmer
अजमेर में चोरी

अजमेर. शहर में लगातार चोरी की वारदातों का सिलसिला बदस्तूर जारी है तो वहीं सूने मकान को चोर लगातार निशाना बना रहे हैं. पुलिस के दावे चोरी की वारदातों के बाद साफ तौर पर खोखले साबित हो रहे हैं. एक बार फिर से रामगंज थाना क्षेत्र में सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाते हुए नकदी व सोने-चांदी के आभूषण पर हाथ साफ कर लिया. मकान मालिक ने कहा कि क्षेत्र में ना ही पुलिस की गश्त होती है और ना ही देर रात्रि में पुलिस के जवान इस क्षेत्र में नजर आते हैं, इसी कारण चोरों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं तो वहीं कंचन नगर दौराई क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ती ही जा रही हैं.

पढे़ं:बाड़मेर: टांका निर्माण करते समय मिट्टी धंसी, 3 मजदूरों की मौत

मकान मालिक ने जानकारी देते हुए बताया कि वह घर पर मौजूद नहीं थे. वह किसी निजी काम से जयपुर अपने परिवार के साथ गए हुए थे सूने मकान की रेकी करते हुए चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. जब मकान मालिक को पड़ोस के लोगों ने सूचना दी कि उनके मकान के ताले टूटे हुए हैं. जिस पर वह अपने मकान पर पहुंचे. उन्होंने देखा कि मकान में सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा है. जहां से नगदी सहित सोने-चांदी के आभूषण भी गायब मिले. जिसे देखते ही उनके पैरों तले जमीन खिसक गई जिसके बाद उन्होंने रामगंज थाना पुलिस को मामले की सूचना दी.

मकान मालिक द्वारा रामगंज थाने में मामले की सूचना दी गई. जिस पर रामगंज थाना पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है तो वहीं, आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी तलाशी ली जा रही है. जिससे अज्ञात चोरों की निशानदेही पुलिस को मिल सके. कमल किशोर ने जानकारी देते हुए बताया कि 25 से 30 हजार की नकदी सहित सोने-चांदी के आभूषण व चांदी के सिक्के भी घर में रखे थे. जिन्हें चोर चुरा कर ले गए, इसके अलावा चोरों ने एक काफी नुकसान किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details