राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर: जायरीन का फोन और पर्स चोरी...ATM से निकले 25 हजार रुपये...SP के आदेश के बाद मामला दर्ज

अजमेर दरगाह में जियारत करने आए गुजरात के एक जायरीन के साथ एक गेस्ट हाउस में चोरी की वारदात हुई. उसके कमरे से मोबाइल चोरी किया गया. साथ ही पर्स से एटीएम कार्ड चोरी करके 25 हजार रुपये की नगदी निकाल ली गई. मामले में पीड़ित ने जब एसपी जगदीश चंद्र शर्मा से फरियाद की तो दरगाह थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया.

By

Published : Jan 21, 2021, 11:20 AM IST

Ajmer News, Theft Case, चोरी की वारदात
अजमेर में गुजरात के एक जायरीन के साथ चोरी की वारदात

अजमेर. जियारत करने दरगाह आए गुजरात के जायरीन के साथ चोरी की वारदात हुई है. एक गेस्ट हाउस में जायरीन के कमरे से मोबाइल चोरी किया गया. साथ ही पर्स से एटीएम कार्ड चोरी करके 25 हजार की नगदी निकाल ली गई. वहीं, आरोप है कि जायरीन के दरगाह थाने पहुंचने पर उनकी सुनवाई नहीं हुई. इसके बाद उसने एसपी जगदीश चंद्र शर्मा से फरियाद लगाई.

अजमेर में गुजरात के एक जायरीन के साथ चोरी की वारदात

पढ़ें:धौलपुर: पुलिस ने 2 जगहों से पकड़े 3 बदमाश, नाबालिग अपचारी को किया गया निरुद्ध

मामले में एसपी ने कार्रवाई के आदेश दिए हैं. एसपी के आदेश पर दरगाह थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है. पुलिस दरगाह क्षेत्र में सक्रिय जेबताराशों की तलाश में कर रही है. पुलिस को एटीएम बूथ से भी सुराग मिलने की उम्मीद है. वहीं, एटीएम से 25 हजार रुपये निकलने के बाद जायरीन ने कार्ड को ब्लॉक करवा दिया है.

पढ़ें:जोधपुर में आर्थिक तंगी से परेशान व्यापारी ने की खुदकुशी

गुजरात भावनगर निवासी जायरीन अब्दुल रहमान ने बताया कि वो दरगाह के पास खादिम फरीद भाई के गेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे. सुबह उठे तो 3 मोबाइल फोन, पर्स और नगदी नदारद मिली. पर्स से एटीएम निकालकर कैश निकला गया. वहीं, काफी तलाश के बाद दरगाह थाने पहुंचने पर वहां मौजूद ड्यूटी ऑफिसर ने सुनवाई नहीं की. ऐसे में पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा. पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद दरगाह थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. अब्दुल रहमान ने बताया कि चोरी की वारदात सुबह 4 से 6 के बीच हुई है. चोरी किए गए तीनों मोबाइल फोन ब्रांडेड कंपनी के थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details