राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर में चोरों के हौसले बुलंद, 2 अलग-अलग जगहों में चोरी

अजमेर शहर में दिन-ब-दिन चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. लगातार चोरी की वारदातें हो रही हैं. इसी कड़ी में अजमेर के अलवर गेट थाना क्षेत्र और गंज थाना क्षेत्र में चोरों ने मकानों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है.

By

Published : Sep 17, 2020, 4:51 PM IST

Ajmer news, theft in ajmer
2 अलग-अलग जगहों में चोरी

अजमेर.शहर के अलवर गेट थाना क्षेत्र के आम का तालाब स्थित सांवरा खींची के मकान में अज्ञात चोरों ने वारदात को अंजाम दिया. जहां चोरों ने बक्से में रखे सोने-चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया. सावरा की मां राधा ने जानकारी देते हुए बताया कि वह किसी काम से बाहर गई हुई थी, जब वह वापस आई तो उनके मकान में सारा सामान बिखरा हुआ मिला.

चोरी हुए माल की कीमत लगभग 80 हजार रुपये बताई जा रही है. वहीं, राधा ने अलवर गेट थाने पहुंच कर अज्ञात चोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें-अलवर: 2 करोड़ की सुपारी के खुर्द-बुर्द का आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

वहीं, दूसरी तरफ गंज थाना क्षेत्र के बीके कौल नगर में भी अज्ञात चोरों ने निर्माणाधीन मकान के सामान चुरा लिए. मकान मालिक ने जानकारी देते हुए बताया कि मकान बनाने के काम में आने वाले कुछ सामान, जो वहीं पर रखे हुए थे, उन्हें अज्ञात चोर चुराकर चंपत हो गए. मकान मालिक ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हुई है. जहां फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. मकान मालिक ने बताया कि लगभग 50 हजार रुपये का माल चोरी हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details