राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर : पान की दुकान का ताला तोड़कर नकदी सहित 1 लाख का माल चोरों ने किया पार

अजमेर के राजा साइकिल चौराहे पर पान की दुकान में चोरी का मामला सामने आया है. दुकान मालिक का कहना है कि दुकान से चोरों ने तंबाकू उत्पाद सहित नगद चोरी कर फरार हो गया है. वहीं, पुलिस ने चोरी का मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Aug 25, 2020, 2:01 PM IST

Ajmer news, Theft case, paan shop
अजमेर में पान की दुकान में चोरी

अजमेर.राजा साइकिल चौराहे से अलवर गेट थाना क्षेत्र पर पान की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ कर लिया. दुकान संचालक ताराचंद ने बताया कि राजा साइकल पर उसकी पान की दुकान स्थित है, जहां बीड़ी सिगरेट सहित नकदी पर चोरों ने हाथ साफ किया है. ताराचंद की रिपोर्ट पर अलवर गेट थाना पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अजमेर में पान की दुकान में चोरी

संचालक ताराचंद जानकारी देते हुए बताया कि वह जब दुकान पर पहुंचा तो दरवाजा टूटा हुआ था. जिसमें से चोर कीमती सिगरेट के पैकेट, बीड़ी और गुटखे के अलावा लगभग 5 से 6 हजार रुपए नकदी समेट कर ले गए. चोरी के सिगरेट की कीमत करीब 70 से 75 हजार बताई जा रही है. इसके अलावा नकदी और अन्य सामान भी चोरी हुआ है, जहां अलवर गेट थाना पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

अलवर गेट थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है. इसके अलावा राजा साइकिल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने की कोशिश की जा रही है, जिन में चोरी की वारदात कैद हुई हो, इसकी भी जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें-करौलीः बंदूक का भय दिखाकर 2 बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म

ताराचंद ने बताया कि रात में और दिन में गश्त के दौरान भी इस तरह की वारदात कहीं न कहीं पुलिस पर सवालिया निशान पैदा करता है. ताराचंद ने कहा कि नाकाबंदी हमेशा राजा साइकिल पर लगी रहती है. उसके बाद भी चोरों द्वारा दुकान का ताला तोड़कर सामान और नकदी पर हाथ साफ कर लिया गया. अब ऐसे में कोई भी व्यक्ति आखिर कैसे सुरक्षित होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details