राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर: जेब से एक लाख रुपये निकालकर चलती बस से कूद गया बदमाश

अजमेर में रोडवेज बस में जेबतराशी की वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि ट्रक खरीदने अजमेर आ रहे पाली के 2 युवकों के जेब से एक लाख रुपये निकालकर बदमाश चलती बस से कूद गया. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद मुकदमा दर्ज किया है.

By

Published : Jan 21, 2021, 12:40 PM IST

Ajmer News, जेबतराशी की वारदात
अजमेर में बस में जेबतराशी की वारदात

अजमेर.रोडवेज बस से ट्रक खरीदने अजमेर आ रहे पाली के 2 युवकों के साथ ब्यावर में जेबतराशी हो गई. बदमाश एक युवक की जेब से एक लाख रुपये का बंडल निकालकर बस से कूद गया. इस दौरान युवक ने शोर मचाया और बदमाश के पीछे भी दौड़ा. लेकिन, तब तक शातिर और उसके साथी रफूचक्कर हो चुके थे. पीड़ित युवक ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण से मामले की शिकाकत की है.

पढ़े:धौलपुर: पुलिस ने 2 जगहों से पकड़े 3 बदमाश, नाबालिग अपचारी को किया गया निरुद्ध

पाली हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी मुकेश गुर्जर ने बताया कि वो 2 दिन पहले 18 जनवरी को पाली से रोडवेज की बस से अजमेर आ रहा था. बस के ब्यावर में ठहरने पर वो लघुशंका के लिए उतरा. वापस बस में चढ़ने के दौरान 3 युवक भी बस में चढ़ गए. इनमें से एक युवक उसके साथी मुस्ताक की सीट के सामने आकर खड़ा हो गया. मना करने के बावजूद वो सीट के सामने ही खड़ा रहा है. इसके बाद उसके दो साथी मुस्ताक के पीछे खड़े थे. बस रवाना हुई तो सीट के पास खड़ा युवक जेब से एक लाख रुपये का बंडल निकालकर चलती बस से कूद गया.

अजमेर में बस में जेबतराशी की वारदात

पढ़े:अलवर: चोरी की बाइक और अवैध हथियार के साथ 2 बदमाश गिरफ्तार

इस दौरान जब मुस्ताक को बंडल निकालने का आभास हुआ तो उसने शोर मचाया और बस रुकवाकर बदमाश के पीछे भी दौड़ा. लेकिन, तब तक आरोपी अपने साथियों के साथ रफूचक्कर हो चुका था. मुकेश ने बताया कि जेबतराशी करने वाला और उसके दो साथी सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे हैं, पीड़ित के मुताबिक वो 2 लाख 40 हजार रुपये लेकर अजमेर के परबतपुरा बाईपास पर ट्रक खरीदने आया था. इनमें से 40 हजार रुपये उसके पास थे. बाकी की राशि मुस्ताक की दोनों जेब में थी. इस दौरान एक बदमाश ने जेब से एक लाख रुपये का बंडल निकाल लिया.

मामले में पुलिस कर रही हीलाहवाली
मुकेश गुर्जर ने आरोप लगाया कि वो मामले की शिकायत लेकर ब्यावर सिटी थाने पर पहुंचा तो ड्यूटी पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने उसे पहले अपने स्तर पर तलाश करने की नसीहत देकर रवाना कर दिया. इसके बाद जब वो अपने परिचित के साथ थाने पहुंचा तो पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद मुकदमा दर्ज किया, लेकिन मुकदमा दर्ज करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details