राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर: नगीने की दुकान में चोरी, ढाई लाख रुपए का सामान गायब

अजमेर शहर के दरगाह इलाके में सोमवार देर रात चोरों ने नगीना की दुकान को निशाना बनाया. बता दें कि चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर लगभग ढाई लाख रुपए का माल साफ कर गए.

By

Published : Sep 17, 2019, 6:47 PM IST

अजमेर चोरी न्यूज, Ajmer theft News

अजमेर. शहर के दरगाह इलाके में सोमवार देर रात चोरों ने नगीना की दुकान को निशाना बनाया. बता दें कि चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर लगभग ढाई लाख रुपए का माल साफ कर गए. दुकानदार ने दरगाह थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

नगीने की दुकान में चोरी

जानकारी के अनुसार दरगाह के गेट नंबर 3 के निकट लंगरखाना गली में मोहम्मद अशरद के नगीने की दुकान है. पीड़ित अशरद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह रात लगभग 1 बजे दुकान बंद करके घर लौटा. उन्होंने बताया कि जब सुबह दुकान खोलने आए तो दुकान के ताले टूटे हुए मिले. दुकान के अंदर रखा सामान बिखरा हुआ मिला. दुकानदार ने बताया कि अलमारी तोड़कर चोर लगभग ढाई लाख रुपए के नगीने अंगूठियां, मालाएं और अन्य सामान चुरा लिए. वहीं कई नगीने काफी पुराने और कीमती बताए जा रहे हैं.

पढ़ें- सिरोही : चूने के कट्टों की आड़ में ले जाई जा रही शराब बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

वहीं दरगाह के लंगर खाना सहित अन्य गेट पर हाई पावर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, जिनमें लंगर खाना गेट पर लगा सीसीटीवी कैमरा एक साल से खराब पड़ा हुआ है. सीसीटीवी कैमरा खराब होने से पुलिस को सीसीटीवी फुटेज नहीं मिल पाए हैं. हालांकि पुलिस ने आसपास के होटल और दुकानों पर लगे कैमरे को भी चेक किया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details