राजस्थान

rajasthan

लॉकडाउन में चोरों की भी सताई सेहत की चिंता, लाखों रुपए के काजू पर किया हाथ साफ

By

Published : May 9, 2020, 11:21 AM IST

अजमेर के किशनगढ़ में एक चोर ने लाखों रुपये के काजू के भरे 20 बॉक्स को पार कर लिए. इस दौरान चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

किशनगढ़ में चोरी मामला,  काजू के बॉक्स चोरी,  ajmer news,  etvbhart news,  rajasthan news,  lockdown in rajasthan, अजमेर में काजू चोरी,  वारदात सीसीटीवी में कैद
चोरी का मामला

किशनगढ (अजमेर).कोरोना संकट के बीच लॉकडाउन की स्थिति में अपराधी सक्रिय हो गए हैं. साथ ही आये दिन चोरी की वारदातों को अंजाम भी दे रहे हैं. ऐसा ही मामला अजमेर के किशनगढ़ में सामने आया है. यहां लॉकडाउन का फायदा उठाकर चोर द्वारा लाखों रुपये के काजू से भरे 20 बॉक्स को पार कर लिया. घटना गांधीनगर थाना क्षेत्र के हमीर कॉलोनी जैन काजू वाला की है.

लाखों की कीमत के काजू के बॉक्स चोरों ने किए पार

इस दौरान चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें एक शख्स चोरी करते नजर आ रहा है. दरअसल, लॉकडाउन के चलते मालिक ने गोदाम घर पर शिफ्ट किया था. साथ ही लॉकडाउन के चलते एक बेटा चेन्नई में फंस गया तो मां दूसरे बेटे के घर रहने लगी थी. ऐसे में सूने मकान में करीब 20 लाख की कीमत से ज्यादा काजू का स्टॉक रखा था.

पढ़ेंःराजस्थान में अनाधिकृत प्रवेश रोकने के लिए ई-पास और E-NOC की व्यवस्था, गृह विभाग ने जारी किए दिशा-

बता दें कि चोरी देर रात को हुई थी. गेट का ताला तोड़कर घर में घुसे चोर ने आराम से चोरी की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान चोर ने बॉक्स को कंधे पर रख कर 10 चक्कर लगाकर 20 बॉक्स घर से निकाल लिया.

पीड़ित पक्ष का कहना है कि चोरी किया गया सामान नजदीकी जगह पर स्टॉक कर रखा गया है. लॉकडाउन में बाहर जाने वाले रास्ते बंद होने के चलते माल किशनगढ़ में होने की आशंका जताई जा रही है. बरहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details