राजस्थान

rajasthan

अजमेर : साड़ी दुकान से 30 हजार की चोरी, CCTV कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

By

Published : Oct 16, 2019, 10:29 PM IST

अजमेर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. वहीं जिला पुलिस के हाथ चोर के गिरेबान तक पहुंचने में नाकाम साबित होती हुई नजर आ रही है. वहीं, एक बार फिर कोतवाली थाना क्षेत्र पुरानी मंडी में स्थित राज श्री साड़ी की दुकान पर चोरी की वारदात हुई है. जहां चोरों ने गल्ले में रखे लगभग 25 से 30 हजार रुपए पर हाथ साफ कर लिया है.

Ajmer news, साड़ी की दुकान पर चोरी

अजमेर.शहर में चोरी के आंकड़े दिन-ब-दिन बढ़ने लगे हैं तो वहीं चोरी के बढ़ते आंकड़े जिला पुलिस के लिए सरदर्द बन चुके हैं. एक बार फिर कोतवाली थाना क्षेत्र पुरानी मंडी में स्थित राज श्री साड़ी की दुकान पर चोरी की वारदात हुई है. जहां चोरों ने गल्ले में रखे लगभग 25 से 30 हजार रुपए पर हाथ साफ कर लिया है.

पुरानी मंडी में स्थित राज श्री साड़ी की दुकान पर हुई चोरी

दुकान संचालक प्रशांत ने बताया कि पुरानी मंडी में यह कोई पहली वारदात नहीं है. इससे पहले भी 5 से 6 बार दुकानों में चोरी की वारदात हो चुकी है. वहीं इस घटना की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, लेकिन अभी तक पुलिस आरोपी को पकड़ नहीं पाई है.

पढ़ेंः स्पेशल रिपोर्ट: अजमेर में HIV एड्स का कहर, 1 साल में 600 मरीज आए सामने

बता दें कि राज साड़ीज दुकान संचालक की शिकायत पर कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश की जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details