राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

रामचंद्र चौधरी पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने न्यायालय में दर्ज कराए बयान

डेयरी चेयरमैन रामचंद्र चौधरी पर दुष्कर्म और छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली महिला ने गुरुवार को न्यायालय में 164 के बयान दर्ज करा ली है. वहीं, पीड़िता ने गुरुवार को मेडिकल भी करवा लिया है. पीड़िता ने मांग की है कि पुलिस जल्द कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करे.

By

Published : Oct 31, 2019, 9:06 PM IST

रामचंद्र चौधरी पर दुष्कर्म का आरोप, Ramchandra Chaudhary accused of rape

अजमेर. डेयरी चेयरमैन रामचंद्र चौधरी पर दुष्कर्म और छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने गुरुवार को न्यायालय में164 के बयान दर्ज कराए. वहीं, न्यायालय में बयान दर्ज कराने से पहले पीड़िता का मेडिकल भी करवाया गया है.

डेयरी चेयरमैन रामचंद्र चौधरी पर दुष्कर्म का आरोप

वहीं, पीड़िता ने मांग की है कि जल्द से जल्द पुलिस कार्रवाई करते हुए आरोपी डेयरी चेयरमैन रामचंद्र चौधरी को गिरफ्तार करे. पीड़िता के वकील नरेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर 23 अक्टूबर को रामगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद पीड़िता ने मेडिकल जांच भी करवा लिया और 164 के बयान भी दर्ज कर लिए गए हैं. उन्होंने कहा कि लेकिन अब तक पुलिस ने किसी भी तरह से कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है.

पढ़ें- रामचंद्र चौधरी पर दुष्कर्म का आरोप....पीड़िता ने वायरल किया ऑडियो

पीड़िता के वकील ने बताया कि अजमेर की रामगंज थाना पुलिस पीड़िता की ओर से दिए गए ऑडियो का सैंपल भी रामचंद्र चौधरी से ले ली है. जिसमें वह माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं, जिससे की मामले की पुष्टि हो सके. पीड़िता के वकील राठौड़ ने कहा कि अगर किसी तरह की ठोस कार्रवाई नहीं की जाती है तो न्याय की गुहार के लिए वह डीआईजी ऑफिस भी पहुंचेंगे और पीड़िता को न्याय दिला कर ही मानेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details