राजस्थान

rajasthan

पटरी पर लेटे युवक के ऊपर से गुजरी ट्रेन, फिर भी खरोंच तक नहीं आई..VIDEO VIRAL

By

Published : Aug 8, 2020, 2:36 PM IST

अजमेर में एक युवक आत्महत्या करने के लिए ट्रेन की पटरी पर लेट जाता है. लेकिन मौत को करीब देख वह अपना इरादा बदल देता है. हालांकि तब तक मालगाड़ी काफी करीब आ जाती है और युवक पटरियों के बीच में ही लेट जाता है. ट्रेन युवक के ऊपर से गुजर जाती है और युवक सुरक्षित बच जाता है. घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

युवक का वायरल वीडियो, Viral video of young man
युवक के ऊपर से गुजरी ट्रेन

अजमेर. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. यह वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में एक युवक आत्महत्या करने की मंशा से पटरी पर लेट गया. लेकिन जैसे ही पटरी पर मालगाड़ी आती है युवक अपना इरादा बदल देता है.

हालांकि तब तक मालगाड़ी काफी करीब आ जाती है और युवक को पटरी से हटने का मौका नहीं मिलता. मौत को सामने देख युवक पटरियों के बीच में ही लेट जाता है. जिसके बाद मालगाड़ी उसके ऊपर से निकल गई मगर युवक को कुछ नहीं हुआ.

युवक के ऊपर से गुजरी ट्रेन

पढ़ेंः अजमेर: कांजी के नाले में गिरा नंदी, एक घंटा रेस्क्यू के बाद निकाला गया बाहर

वायरल वीडियो एचएमटी संजय नगर का बताया जा रहा है. जहां युवक आत्महत्या करने के इरादे से रेलवे ट्रैक पर तो पहुंच गया और पटरी पर भी लेट गया, लेकिन मौत को करीब देखकर अपना इरादा बदल देता है.

पढ़ेंः हां गुजरात गए हैं हमारे विधायक क्योंकि सरकार के ठेकेदार हो गए हैं एक्टिव : सतीश पूनिया

यह वीडियो वहीं कुछ खड़े हुए लोगों द्वारा बनाया गया है जो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है. घटना के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई और रेलवे प्रशासन सहित पुलिस युवक की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details