राजस्थान

rajasthan

व्यापारियों ने कोरोना वॉरियर्स का किया सम्मान, पुलिस कप्तान कुंवर राष्ट्रदीप के साथ पुलिस जाब्ते पर बरसाए फूल

By

Published : May 29, 2020, 11:49 PM IST

देश में फैले कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए हमारे चिकित्सा कर्मी, पुलिस के जवान भी लगातार काम कर रहे हैं. जिसे देखते हुए शुक्रवार को व्यापारी एसोसिएशन की ओर से पुलिस कप्तान कुंवर राष्ट्रदीप और अन्य पुलिसकर्मियों का स्वागत किया. साथ ही तालियां बजाकर उनकी हौसला अफजाई भी की.

ajmer news, राजस्थान की खबर
व्यापारियों ने कोरोना वॉरियर्स का किया सम्मान

अजमेर. देशभर में कोरोना महामारी के बीच मुस्तैदी के साथ अपनी ड्यूटी निभा रहे पुलिस जवानों और पुलिस कप्तान कुंवर राष्ट्रदीप का नया बाजार व्यापारिक एसोसिएशन की ओर से स्वागत किया गया. यहां उन्होंने उन्हें गुलाब के फूल देकर उनका सम्मान कर हौसला अफजाई की. कोरोना मरीज मिलने के बाद लगातार कर्फ्यू लगाया गया था और 2 महीनों के बाद पुरानी मंडी सहित अन्य बाजार और सभी दुकानदार अपनी अपनी दुकान खोल रहे हैं.

व्यापारियों ने कोरोना वॉरियर्स का किया सम्मान

अब ऐसे में व्यापारियों ने पुलिस का खुले मन से आभार व्यक्त करते हुए तालियां बजाकर उनका सम्मान किया. पुरानी मंडी व्यापारी एसोसिएशन की ओर से सम्मान किया गया. जिसमें पुलिस कप्तान कुंवर राष्ट्रदीप सहित पुलिस अधिकारी के जवान शामिल रहे. इन दौरान व्यापारियों ने तालियां बजाकर पुलिस के लिए जिंदाबाद के नारे लगाए और उनकी हौसला अफजाई की.

इस मौके पर पुलिस कप्तान कुंवर राष्ट्रदीप ने सभी व्यापारियों को धन्यवाद दिया और कहा कि 2 महीने अपनी दुकानें बंद रखने के बावजूद व्यापारियों ने किसी प्रकार की कोई भी नाराजगी व्यक्त नहीं की और ना ही किसी को परेशान किया. जिसके लिए भी व्यापारियों को जितना सराहा जाए उतना कम है.

पढ़ें-कोरोना काल में बैंड-बाजा वालों पर आर्थिक संकट, शहनाइयां नहीं गुंजने से खाने के पड़े लाले

जिला पुलिस कप्तान कुंवर राष्ट्रदीप, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार भाटी और पुलिस अधीक्षक प्रियंका रघुवंशी सहित पुलिस जवान मौजूद रहे. जिनके ऊपर फूल बरसा कर उनका स्वागत और सम्मान किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details