राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

Corona Effect : अजमेर जिला मुख्यालय का मुख्य द्वार एक बार फिर हुआ बंद

अजमेर जिला मुख्यालय पर कोरोना संक्रमण को लेकर काफी दहशत बनी हुई है. जिला मुख्यालय का मुख्य द्वार खुलने के बाद भारी संख्या में लोग आने लगे. इसके बाद अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने एएसआई को नोटिस जारी किया. जिसके बाद आरएसी के जवानों को तैनात कर दिया गया है.

By

Published : Jun 11, 2020, 12:58 PM IST

Ajmer news, main gate closed, district headquarters
जिला मुख्यालय का मुख्य द्वार एक बार फिर हुआ बंद

अजमेर. जिला मुख्यालय पर कोरोना संक्रमण को लेकर काफी दहशत बनी हुई है. जिला मुख्यालय का मुख्य द्वार को खोल दिया गया था, लेकिन गुरुवार को काफी भीड़ होने से अतिरिक्त जिला कलेक्टर विशाल दवे ने एएसआई को नोटिस जारी किया. इसके बाद एक बार फिर जिला मुख्यालय के मुख्य द्वार पर सरगर्मी नजर आई, जहां आरएसी के जवानों को तैनात कर दिया गया है और अंदर प्रवेश करने वाले व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है.

जिला मुख्यालय का मुख्य द्वार एक बार फिर हुआ बंद

बताया जा रहा है कि मुख्यालय के दोनों मुख्य द्वारों को पूरी तरह से खोल दिया गया था. वहीं, कुछ घंटों बाद ही एक बार फिर अतिरिक्त जिला कलेक्टर के आदेश के बाद जिला मुख्यालय के मुख्य द्वार को आवाजाही के लिए फिर से बंद कर दिया गया. जिला मुख्यालय के दूसरे गेट पर आरएसी को तैनात कर दिया गया, जहां आने वाले जवान लोगों से पूछताछ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-शर्मनाक! चचेरी बहन का नहाते हुए बनाया Video, फिर 6 साल तक किया शोषण

बार-बार कभी दरवाजे को बंद कर दिया जाता है, तो कभी दरवाजे को खोल दिया जाता है. इससे पता चलता है कि प्रशासनिक अधिकारियों में कोरोना संक्रमण का कितना भय है. वहीं, इस पूरे मामले में अतिरिक्त जिला कलेक्टर विशाल दवे से बातचीत करने की कोशिश की गई तो उन्होंने बातचीत करने से साफ तौर पर इंकार कर दिया और बताया कि इस मामले में जिला कलेक्टर विश्व मोहन शर्मा ही प्रतिक्रिया दे सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details