राजस्थान

rajasthan

वेल्डिंग मशीन की चिंगारी से डीजल से भरे टैंकर में लगी आग, झुलसे तीन लोगों की हालत गंभीर

By

Published : Jun 26, 2019, 4:15 PM IST

अजमेर जिले के विजयनगर के पास डीजल टैंकर में अचानक आग लग जाने से तीन लोग बूरी तरह से जख्मी हो गए. घायलों का गंभीर हालत में उपचार अजमेर के जेएलएन अस्पताल चल रहा है. हादसे में लापरवाही सामने आई है. टैंकर को तब वेल्डिंग कराया जा रहा था जब वो डीजल से भरा था.

अजमेर: वेल्डिंग मशीन की चिंगारी से डीजल से भरे टैंकर में लगी आग, तीन की हालत गंभीर

अजमेर.जिले के विजयनगर के समीप गुलाबपुरा में एक बड़ा हादसा हो गया. डीजल के टैंकर में अचानक धमाका हो गया जिसमें 3 लोग झुलस गए. घायलों को अजमेर के जेएलएन अस्पताल लाया गया जहां उनका उपचार जारी है.

अजमेर के गुलाबपुरा में बुधवार को एक टैंकर में धमाका हो गया धमाके में 3 लोग बुरी तरह से झुलस गए. घायलों के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रकाश अपने साथी के साथ टैंकर में वेल्डिंग करवा रहा था जिसमें अचानक वेल्डिंग की चिंगारी से टैंकर में अचानक एक धमाका हुआ जिसमें 3 लोग बुरी तरह झुलस गए.

अजमेर: वेल्डिंग मशीन की चिंगारी से डीजल से भरे टैंकर में लगी आग, तीन की हालत गंभीर

धमाके से टैंकर चालक खलासी और मैकेनिक बुरी तरह से झुलस गए घायलों को जेएलएन अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों की हालत गंभीर बताई है. इलाज जारी है तीनों ही घायलों को बर्न यूनिट में भर्ती कराया गया है. इस बड़े भयावह हादसे को लेकर जिस समय टैंकर में धमाका हुआ जहां तीनों घायलों को समीप के अस्पताल में ले जाया गया. जहां से उनका उपचार कर उनको अजमेर के जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details