राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेरः केंद्रीय रोडवेज के मुख्य द्वार का छज्जा अचानक हुआ धराशाही, लोगों की आवाजाही बंद

अजमेर में सोमवार को केंद्रीय रोडवेज बस स्टैंड के मुख्य द्वार का छज्जा धराशाई हो गया. गनीमत रही कि छज्जा गिरने के समय मौके पर कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था, नहीं तो जनहानि भी हो सकती थी.

By

Published : Jul 27, 2020, 2:05 PM IST

केंद्रीय रोडवेज का छज्जा धराशाही, Central Roadways Visor fell
केंद्रीय रोडवेज का छज्जा धराशाही

अजमेर. केंद्रीय रोडवेज बस स्टैंड के मुख्य द्वार का छज्जा सोमवार को अचानक धराशाई हो गया. गनीमत रही कि कोरोना महामारी के कारण मुख्य द्वार को बंद रखा गया था. जिसके चलते किसी भी तरह की आवाजाही उस द्वार से नहीं हो पा रही थी. बता दें कि पहले ही छज्जा क्षतिग्रस्त हो रखा था और एक तरफ से झुका हुआ था. जहां अचानक छज्जा गिरने के बाद मौके पर अधिकारी पहुंच गए.

केंद्रीय रोडवेज का छज्जा धराशाही

केंद्रीय रोडवेज बस स्टैंड के चीफ मैनेजर अनिल पारीक के अनुसार छज्जे की रिपेयर भी करवाई गई थी, लेकिन बारिश के बाद छज्जा अचानक गिर गया. वहीं मुख्य द्वार पर आवाजाही बंद होने के कारण गंभीर हादसा टल गया. मुख्य पूर्व में छज्जे के नीचे अक्सर वाहन खड़े रहते हैं, लेकिन जब यह हादसा हुआ तो मौके पर किसी भी तरह के वाहन नहीं खड़े थे.

पढ़ेंः6 विधायकों के कांग्रेस में विलय मामले में हाईकोर्ट जाएगी बसपा, BJP विधायक की याचिका पर भी सुनवाई आज

हालांकि अनिल पारीक द्वारा धराशाई हुए छज्जे को हटा लिया गया है और अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गई है. जल्द ही छज्जे को रिपेयर करने का कार्य किया जाएगा. उन्होंने बताया कि यह शुक्र है छज्जा गिरने के वक्त मौके पर कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था, नहीं तो जनहानि भी हो सकती थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details