राजस्थान

rajasthan

MDSU में छात्रों का प्रदर्शन...छात्रों ने लगाया विश्वविद्यालय प्रशासन पर धोखाधड़ी का आरोप

By

Published : Aug 22, 2019, 7:10 AM IST

अजमेर के रामगंज रोड स्थित दयानंद महाविद्यालय में छात्र नेताओं ने बुधवार को प्राचार्य और चुनाव अधिकारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. छात्र नेता सीताराम ने आरोप लगाया है कि एमडीएस यूनिवर्सिटी के द्वारा 480 सीट जारी की गई थी मगर डीएवी महाविद्यालय प्रशासन ने अपने मनमर्जी चलाते हुए 507 बच्चों को दाखिला दे दिया.

protest in MDSU ajmer, अजमेर छात्रसंघ चुनाव खबर

अजमेरः अजमेर छात्र संघ चुनाव की रणभेरी बज चुकी है और ऐसे में अब अजमेर में भी छात्र नेता अपना शक्ति प्रदर्शन दिखाने में लगे हुए हैं. अजमेर के रामगंज रोड स्थित दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय में छात्र नेताओं ने बुधवार को प्राचार्य और चुनाव अधिकारी के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

बता दें कि छात्र नेता सीताराम ने आरोप लगाया है कि एमडीएस यूनिवर्सिटी के द्वारा 480 सीट जारी की गई थी मगर डीएवी महाविद्यालय प्रशासन ने अपने मनमर्जी चलाते हुए 507 बच्चों को दाखिला दे दिया. जो कि साफ तौर पर जाहिर होता है कि किसी विशेष छात्र को चुनावों में जीत दिलाने के लिए यह सब किया जा रहा है. जिसको लेकर आज प्राचार्य के पास छात्र नेता पहुंचे लेकिन प्राचार्य अपने कक्ष से नदारद मिले.

MDSU में छात्रों का प्रदर्शन

पढ़ेंः कोटा: मेला व्यापार संघ और कांग्रेसी पार्षदों ने किया मेला अधिकारी का घेराव

साथ ही छात्र नेता सीताराम ने जानकारी देते हुए बताया कि अगर हमारी मांग पर किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की जाती है तो सभी मिलकर इसका विरोध करेंगे. साथ ही यूनिवर्सिटी में चुनाव की प्रक्रिया को भी समाप्त किया जाता है तो उसके लिए भी सभी सकुशल राजी है.

पढ़ेंः कोटाः धाकड़ समाज ने निकाली धरणीधर जयंती पर शोभायात्रा

वहीं प्राचार्य को अपना मांगपत्र देने गए छात्र नेता जब प्राचार्य कक्षा के बाहर पहुंचे तो वह नदारद मिले जिस पर छात्र नेताओं ने नारेबाजी करना शुरू कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details