राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर में चोरी की घटनाओं को लेकर एसपी ने लिया एक्शन

अजमेर के हरिभाऊ उपाध्याय नगर में हो रही लगातार चोरी की वारदातों पर लगाम लगाने के लिए एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने खुद दौरा किया. एसपी ने क्षेत्रवासियों को जल्द ही चोरी की वारदातों से मुक्ति दिलाने का आश्वासन दिया.

By

Published : Aug 31, 2019, 8:21 PM IST

Ajmer Chori News, अजमेर न्यूज

अजमेर. जिले के हरिभाऊ नगर में हो रही लगातार चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने खुद एक्शन लिया है. क्षेत्रवासियों ने चोरी की घटनाओं को लेकर एसपी से शिकायत की थी, इस पर एसपी ने खुद चोरी वाले क्षेत्र का निरीक्षण किया. साथ ही एसपी ने क्षेत्रवासियों को जल्द ही समस्या से मुक्ति दिलाने का आश्वासन दिया.

पढ़ें- खस्ताहाल स्वास्थ्य व्यवस्थाः एक डॉक्टर के भरोसे चल रहा जसवंतपुरा का राजकीय अस्पताल

पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने उपाधीक्षक उत्तर प्रियंका को साथ लेकर नगर के प्राइवेट बस स्टैंड का भी निरीक्षण किया. क्षेत्रवासियों ने बताया कि बस स्टैंड परिसर में असमाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है. जो मौका देखकर वारदात को अंजाम देकर निकल जाते हैं. हरिभाऊ उपाध्याय विस्तार योजना समिति के अध्यक्ष संदीप भाई भी साथ मौजूद रहे.

अजमेर में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर एसपी ने लिया एक्शन

पढ़ें- स्पेशल स्टोरी: सीएम गहलोत ने निभाया अपना वादा...सांचौर को दी दो महाविद्यालयों की सौगात

पुलिस अधीक्षक ने दाहरसेन स्मारक में स्थित पुलिस चौकी का भी दौरा किया. एसपी ने कहा कि चौकी पुलिस के जवानों के ठहरने के अनुकूल नहीं है. साथ ही जल्दी एडीए अधिकारियों से मिलकर चौकी के लिए सही स्थान तलाशने और स्थाई चौकी की व्यवस्था करने का भी आश्वासन दिया है. एसपी ने क्षेत्र में संचालित देशी शराब के ठेके की जांच भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details