राजस्थान

rajasthan

विक्रम शर्मा हत्याकांड: 20 लाख रुपये में हुआ था मौत का सौदा, शार्प शूटर संदीप गिरफ्तार

By

Published : Oct 11, 2020, 4:33 PM IST

अजमेर के विक्रम शर्मा हत्याकांड मामले में पुलिस ने रविवार को शार्प शूटर संदीप को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. पुलिस की मानें तो 20 लाख रुपये में मौत का सौदा हुआ था.

Vikram Sharma murder case latest news,  Vikram Sharma massacre
विक्रम शर्मा हत्याकांड

अजमेर. जिले के बहुचर्चित विक्रम शर्मा हत्याकांड के शार्प शूटर संदीप खटोड़ को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की टीम ने हनुमानगढ़ से आरोपी को दबोचा है. विक्रम शर्मा की मौत का सौदा 20 लाख रुपए में तय हुआ था.

विक्रम शर्मा हत्याकांड

मामले का खुलासा करते हुए डीएसपी डॉ. प्रियंका रघुवंशी ने बताया कि विक्रम शर्मा को मौत के घाट उतारने वाले शार्प शूटर और अन्य आरोपियों के पीछे पुलिस की टीम लगातार लगी थी. कई बार पुलिस की टीम को चकमा देकर शातिर भागने में कामयाब हो गए, लेकिन इस बार हनुमानगढ़ के भांकरावाली से हरियाणा के सिरसा निवासी शार्प शूटर संदीप को गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें-जालोरः चोरों ने पशुपालक के घर को बनाया निशाना, नकदी और गहने लेकर फरार

संदीप अपनी बहन के यहां फरारी काट रहा था. संदीप ने पुलिस को बताया कि उसके दोस्त विशाल ने वरुण चौधरी से 20 लाख रुपए में विक्रम शर्मा को मारने की सुपारी ली थी. विशाल और संदीप 10 दिन पहले अजमेर पहुंच गए थे और इसके बाद 22 जुलाई को उन्होंने विक्रम शर्मा को घर के बाहर शूट किया और फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि वरुण ने वारदात के बाद विशाल और संदीप को लाखों रुपए नहीं बल्कि हजारों रुपए तक ही देकर सीमित कर दिया. विशाल और संदीप तब से अब तक यहां-वहां भाग रहे थे. अब पुलिस विशाल का पीछा कर रही है. बता दें कि पूर्व में मोहित सोनी और चंद्रेश जैन को गिरफ्तार कर लिया गया था.

फेसबुक से आए संपर्क में...

शार्प शूटर संदीप ने बताया कि वरुण चौधरी फेसबुक के जरिए विशाल के संपर्क में आया था. इसके बाद ही उनका संपर्क बढ़ा और फिर उन्हें विक्रम की सुपारी दी गई. वहीं, शार्प शूटर संदीप को दबोचने वाली टीम में उपनिरीक्षक कंवर पाल सिंह, हेड कांस्टेबल भगवान सिंह, किशोर सिंह और कांस्टेबल रामप्रकाश शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details