राजस्थान

rajasthan

लापता युवक की आनासागर झील में तलाश जारी, सिविल डिफेंस की टीम कर रही रेस्क्यू

By

Published : Oct 15, 2019, 8:24 PM IST

Updated : Oct 15, 2019, 9:55 PM IST

आनासागर झील में एक युवक के कूदने की आशंका जताई जा रही है. ऐसे में सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंचकर, जितेंद्र की तलाश में जुट गई है. बताया जा रहा है कि युवक की चप्पल और टेंपो आनासागर चौपाटी के समीप मिली थी. जिसके बाद से ही उसकी तलाश जारी है.

आनासागर झील न्यूज, Anasagar Lake NEWS

अजमेर. शहर की आनासागर झील में एक युवक के कूदने की आशंका के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि गुगरा निवासी जितेंद्र सोमवार से ही अपने घर से अज्ञात कारणों के चलते गायब था और उसका टेंपो और चप्पल आनासागर चौपाटी के पास दिखाई दी.

लापता युवक की आनासागर झील में तलाश जारी,

ऐसे में इसकी सूचना गंज थाना पुलिस को दी गई. वहीं सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची और पानी में कूदने की आशंका को लेकर जितेंद्र की तलाश में जुट गई हैं. वहीं जितेंद्र के भतीजे अशोक कुमार ने बताया कि उनके चाचा सोमवार रात से ही घर नहीं लौटे और वह सुबह टैंपू के माध्यम से बच्चों को छोड़ने जाते हैं, वहां भी नहीं गए. इसके कारण उन्हें विभिन्न स्थानों पर तलाश किया गया तो उनका टेंपो और उनकी चप्पल आनासागर चौपाटी के समीप ही मिली.

पढ़े: जयपुर से होगी जोधपुर और बीकानेर मंडल के विद्युतीकरण प्रोजेक्ट की मॉनिटरिंग, पहले चरण में 611 करोड़ होंगे खर्च

जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि जितेंद्र आनासागर झील में ही कूदा होगा. ऐसे में सिविल डिफेंस के तरफ से रेस्क्यू जारी है, जहां जितेंद्र को तलाश की जा रही हैं. वहीं परिजन और पुलिस जितेंद्र को विभिन्न स्थानों पर भी तलाश कर रही हैं. जिससे कि वह सुरक्षित मिल सके.

Last Updated : Oct 15, 2019, 9:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details