राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पर मां Amrita के साथ पहुंची Sara Ali Khan, मांगी दुआ

फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) और उनकी मां अभिनेत्री अमृता सिंह (Amrita Singh) शुक्रवार को ख्वाजा गरीब नवाज (Khawaja Gharib Nawaz) की दरगाह (Dargah) में हाजिरी देने पहुंचीं. यहां उन्होंने अमन-चैन खुशहाली की दुआ मांगने के साथ की तरक्की की दुआ मांगी.

By

Published : Feb 27, 2021, 12:18 AM IST

Sara Ali Khan in ajmer  Amrita Singh  Khawaja Gharib Nawaz  Ajmer Sharif Dargah  सारा अली खान  अभिनेत्री अमृता सिंह  दरगाह  Dargah  अजमेर न्यूज  ख्वाजा गरीब नवाज
Amrita के साथ पहुंची Sara Ali Khan

अजमेर.फिल्म अदाकारा सारा अली खान, अपनी मां अमृता सिंह के साथ अजमेर में सूफी संत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में जियारत की. सारा अली खान और अमृता सिंह अजमेर पहुंचने पर डिग्गी चौक से ऑटो में बैठकर दरगाह पहुंचीं.

Amrita के साथ पहुंची Sara Ali Khan

बता दें कि सारा अली खान और अमृता सिंह के यहां आने की पुलिस को सूचना नहीं थी. तंग गलियों से होते हुए दोनों दरगाह पहुंचे. सारा और उनकी मां अमृता सिंह ने मास्क लगा रखे थे. इसलिए दरगाह की तंग गलियों में कोई उन्हें पहचान नहीं सका. लेकिन, दरगाह में प्रवेश करते ही मीडिया कर्मियों की नजरों से वह बच न सकीं. खान और उनकी मां ने मखमली चादर और अकीदत के फूल ख्वाजा गरीब नवाज की मजार पर पेश किए. साथ ही सेहत और कामयाबी की दुआ मांगी. नई फ़िल्म 'अतरंगी रे' की कामयाबी के लिए भी दुआ मांगी. फ़िल्म में सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म आगामी 6 अगस्त को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:मरू महोत्सव: कलाकार नीरज आर्या की ईटीवी भारत से बातचीत, 'दो दिन की है जिन्दगी, दो दिन का मेला'

दरगाह जियारत के बाद सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह के साथ फोटो भी खिंचवाई. यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जियारत के बाद जब दरगाह में मौजूद लोगों ने उन्हें पहचान लिया तो उनकी झलक पाने के लिए वहां भीड़ जुटने लगी. दोनों जियारत के बाद जयपुर के लिए रवाना हो गईं.

फिल्म अभिनेत्री अमृता सिंह सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की पत्नी हैं तो वहीं सारा अली खान उनकी बेटी हैं. यह दोनों कड़ी सुरक्षा के बीच ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पहुंची. इस मौके पर उन्हें देखने और उनके साथ फोटो खिंचवाने वालों का तांता देखने को मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details