राजस्थान

rajasthan

RPSC : सहायक आचार्य लॉ प्रतियोगी परीक्षा 2020 का परिणाम जारी

By

Published : Feb 15, 2022, 8:28 PM IST

राजस्थान लोक सेवा आयोग (Rajasthan Public Service Commission) ने सहायक आचार्य लॉ प्रतियोगी परीक्षा 2020 का परीक्षा परिणाम जारी कर दिया है. इसमें 25 अभ्यार्थियों को अस्थाई रूप से सफल घोषित किया गया है. अभ्यार्थियों के रोल नंबर वेबसाइट पर जारी किए गए हैं.

Rajasthan Public Service Commission
राजस्थान लोक सेवा आयोग

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग (Rajasthan Public Service Commission) ने सहायक आचार्य लॉ प्रतियोगी परीक्षा 2020 का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया है. आयोग ने 25 अभ्यार्थियों को अस्थाई रूप से सफल घोषित किया है. अभ्यार्थियों के रोल नंबर वेबसाइट पर जारी किए गए हैं, जिन्हें साक्षात्कार के लिए सफल घोषित किया गया है.

आयोग के सचिव एचएल अटल ने बताया कि कॉलेज शिक्षा विभाग के लिए राजस्थान शिक्षा सेवा (महाविद्यालय शाखा) नियम 1986 के अंतर्गत सहायक आचार्य लॉ प्रतियोगी परीक्षा 2020 के प्रश्न पत्र प्रथम और द्वितीय की परीक्षा का आयोजन 5 अक्टूबर 2021 को और प्रश्न पत्र तृतीय की परीक्षा 22 सितंबर 2021 को हुई थी. लिखित परीक्षा के परिणाम स्वरूप 25 अभ्यार्थियों को साक्षात्कार के लिए पूर्णता है.

यह भी पढ़ें- RPSC Interview : आरपीएससी साक्षात्कार प्रक्रिया को वैज्ञानिक पद्धति अनुसार किया जाएगा संवर्धित-डॉ राठी

साक्षात्कार के लिए अस्थाई रूप से सफल घोषित किए गए अभ्यर्थी अपना रोल नंबर आयोग की वेबसाइट http://rpsc.rajasthan.gov.in पर देख सकते हैं. साथ ही विस्तृत आवेदन पत्र भी डाउनलोड कर उसे पूर्ण रूप से भर कर मय समस्त शैक्षणिक/ प्रशैक्षणिक, जाति एवं अन्य वांछित प्रमाण पत्रों की फोटो प्रति 22 फरवरी 2022 शाम 6 बजे तक आवश्यक रूप से आयोग कार्यालय में भिजवा दें.

यह भी पढ़ें- बेरोजगारों के लिए बड़ी खबर : राजस्थान लोक सेवा आयोग में नौकरी का अवसर...ऐसे करे आवेदन

सचिव ने बताया कि आयोग की ओर से आवेदकों की पात्रता की जांच विज्ञापन की शर्तों के अनुसार किए जाने पर पात्र पाए गए अभ्यर्थियों को ही साक्षात्कार के लिए आमंत्रित किया जाएगा. आयोग ने फिलहाल साक्षात्कार की तिथि घोषित नहीं की है. आयोग ने 25 अभ्यार्थियों के रोल नंबर जारी करने के साथ ही कट ऑफ मार्क्स भी जारी किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details