राजस्थान

rajasthan

RPSC Declared Result : प्रवक्ता तकनीकी शिक्षा विभाग के अंग्रेजी, गणित और विद्युत अभियांत्रिकी का परिणाम जारी...

By

Published : Jan 4, 2022, 7:43 PM IST

राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से (RPSC Declared Result) तकनीकी शिक्षा विभाग में प्रवक्ता के लिए आयोजित परीक्षा के तीन विषयों का परिणाम मंगलवार को जारी किया गया है. यहां जानें पूरी जानकारी...

RPSC Declared Result
तीन विषयों का परिणाम जारी

अजमेर. आयोग सचिव एचएल अटल ने (RPSC Commission Secretary on Interview) बताया कि गणित विषय में 12 अभ्यार्थियों, अंग्रेजी विषय में 6 अभ्यार्थियों एवं विद्युत अभियांत्रिकी विषय में 21 अभ्यार्थियों को अस्थाई रूप से साक्षात्कार के लिए सफल घोषित किया गया है. विस्तृत परिणाम आयोग की वेबसाइट पर देखा जा सकता है.

आयोग सचिव अटल ने बताया कि अस्थाई रूप से सफल अभ्यर्थियों का विस्तृत आवेदन पत्र पूर्ण रूप से बढ़कर समस्त शैक्षणिक/प्रशैक्षणिक, जाति एवं अन्य वांछित प्रमाण पत्रों की फोटो प्रति 12 जनवरी 2022 शाम 6:00 बजे तक आयोग कार्यालय को भेजना होगा. विस्तृत आवेदन पत्र आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है.

पढ़ें :RPSC Commission Chairman Message: डाॅ. शिव सिंह राठौड़ का अभ्यर्थियों को संदेश, कहा- उठो, जागो और लक्ष्य प्राप्ति तक रुको मत

उन्होंने कहा कि आयोग की ओर से आवेदकों की पात्रता की जांच विज्ञापन की शर्तों के अनुसार किए जाने पर पात्र पाए गए अभ्यर्थियों को ही साक्षात्कार के लिए आमंत्रित किया जाएगा. साक्षात्कार की तिथि के संबंध में अभ्यर्थियों को यथा समय अवगत करवा दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details