राजस्थान

rajasthan

अजमेर से भीलवाड़ा जा रही रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पलटी

By

Published : Oct 26, 2020, 10:04 AM IST

अजमेर में भीलवाड़ा जा रही रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बस में करीब 50 से 60 यात्री सवार थे. गनीमत रही कि किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है.

ajmer road accident, roadways bus overturned in ajmer
रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पलटी

अजमेर:जिले से भीलवाड़ा जा रही रोडवेज बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई. जिससे ड्राइवर सहित यात्रियों को हल्की चोटें आई हैं. हादसे के बाद सभी यात्री दहशत में आ गए. जिन्हें बाद में बस से उतारा गया.

जानकारी के मुताबिक अजमेर डिपो बस स्टैंड से बस भीलवाड़ा के लिए रवाना हुई थी. इसी दौरान रास्ते में ड्राइवर को चक्कर आने से बस अनियंत्रित हो गई और सीआरपीएफ रोड के पास बने डिवाइडर पर जा चढ़ी. गनीमत रही कि बस में बैठे यात्रियों को ज्यादा चोटें नहीं आई हैं.

यह भी पढ़ें:जैसलमेर: श्रद्धालुओं से भरी कार पलटी...एक महिला की मौत, 7 घायल

हादसे के बाद सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद यात्रियों को दूसरी बस में बिठा कर रवाना किया गया. वहीं घायल ड्राइवर को जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया. रोडवेज बस के कंडक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि बस अजमेर डिपो से रवाना होकर भीलवाड़ा की ओर जा रही थी जहां ड्राइवर जसवंत व्यास की तबीयत अचानक खराब हो गई और उन्हें चक्कर आने के बाद रोडवेज बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई. हालांकि किसी तरह की जनहानि का मामला सामने नहीं आया है. लेकिन बड़ा हादसा हो सकता था, क्योंकि बस में लगभग 50 से 60 लोग मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details