राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

Bijainagar Road Accident: अचानक लगे ब्रेक से हादसा, भिड़े 2 ट्रक... 1 की मौत

बिजयनगर के निकट नेशनल हाईवे हियालिया पुलिया पर दो ट्रकों में शनिवार सुबह भीषण टक्कर हो गई (Road Accident In Bijainagar). हादसे में एक चालक की मौत हो गई जबकि सहचालक की हालत गंभीर बताई जा रही है. इस हादसे के दौरान पुलिस का मर्मस्पर्शी अंदाज भी देखने को मिला.

By

Published : Sep 17, 2022, 10:46 AM IST

Bijainagar Road Accident
भिड़े 2 ट्रक

अजमेर. बिजयनगर थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह बिजयनगर के निकट किशनगढ़ भीलवाड़ा नेशनल हाईवे स्थित हियालिया पुलिया पर दो ट्रकों मे भीषण टक्कर हो गई. हादसे की वजह आगे चल रहे ट्रक का अचानक लगा ब्रेक बताया जा रहा है. आगे वाले चालक ने ट्रक में जैसे ही ब्रेक लगाया वैसे ही पीछे आ रहा ट्रक समय पर नियंत्रण नहीं रख पाया और आगे वाली ट्रक में जा घुसा. भीषण टक्कर में पीछे वाले ट्रक के चालक और सहचालक ट्रक की केबिन में फंस गए.

कांस्टेबल ने कंधे पर घायल को उठाया:भीषण टक्कर के बाद मौके पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया. हादसे की जानकारी बिजयनगर पुलिस को दी गई. बिजयनगर पुलिस कांस्टेबल विजेन्द्रसिंह एएसआई इन्द्रसिंह मय टीम मौके पर पहुंचे और बिजयनगर पुलिस के जवान विजेन्द्रसिंह ने घायल को अपने कंधों पर उठाकर एम्बुलेन्स के माध्यम से बिजयनगर राजकीय चिकित्सालय भिजवाया. बाद में घायल सहचालक सुरेन्द्र कुमार का प्राथमिक उपचार करवाकर अजमेर रेफर किया गया. मृतक प्रकाश (पुत्र कानाराम) के शव को मोर्चरी में रखवाया गया.

पढ़ें-Road Accident in Ajmer: ट्रेलर से टकराई रोडवेज बस, 10 से अधिक यात्री घायल

दोनों ही ट्रक बिजयनगर से नसीराबाद की ओर जा रहे थे. इनमें से एक ट्रक में शीशे भरे हुए थे. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने इस दौरान पुलिस की भूमिका को सराहा. खासकर कांस्टेबल को जिसने केबिन में बुरी तरह फंसे और खून से लथपथ सहचालक को कंधों पर लादकर एंबुलेंस तक पहुंचाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details