राजस्थान

rajasthan

अजमेर में सड़क हादसा : नसीराबाद में ट्रोले ने बाइक को मारी टक्कर..हादसे में बाइक सवार तीन जनों की मौत

By

Published : Dec 12, 2021, 9:20 PM IST

अजमेर के नसीराबाद में रविवार शाम भीषण सड़क हादसा (road accident in ajmer) हुआ. ब्यावर रोड पर गोविंद सिंह गुर्जर कॉलेज के पास एक ट्रोले ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार तीन जनों की मौत हो गई. सदर थाना पुलिस ने तीनों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखावाकर है.

asdg
asgd

नसीराबाद (अजमेर). ब्यावर मार्ग स्थित राजकीय गोविंद सिंह गुर्जर महाविद्यालय के निकट एक ट्रोले ने बाइक को टक्कर मार दी. इस भीषण सड़क हादसे (naseerabad road accident) में बाइक सवार तीन जनों की मौत हो गई. सदर थाना पुलिस ने तीनों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखावाया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैय

जानकारी के अनुसार भवानी खेड़ा निवासी योगेंद्र, कुलदीप और मुकेश रावत नसीराबाद से भवानी खेड़ा गांव की ओर जा रहे थे. गोविंद सिंह गुर्जर महाविद्यालय के निकट एक ट्रोले ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे ( road accident in ajmer) में मौके पर दो जनों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया.

पढ़ें- Big Crime In Barmer: बैखोफ चोरों ने एक साथ 6 दुकानों को बनाया निशाना, लाखों का सामान किया पार

घायल युवक को नसीराबाद अस्पताल लाया गया. इलाज के दौरान घायल युवक ने भी दम तोड़ दिया. हादसे की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर और अस्पताल में जमा हो गए. तीनों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर सदर थाना पुलिस जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details