राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

RPSC: आरएएस मुख्य परीक्षा 2018 में उत्तीर्ण एवं साक्षात्कार में शामिल अभ्यर्थियों के परिणाम जारी

आरपीएससी ने आरएएस मुख्य परीक्षा 2018 में उत्तीर्ण एवं साक्षात्कार में शामिल अभ्यर्थियों का परिणाम जारी कर दिया गया है. अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट पर परिणाम देख सकते हैं.

By

Published : Sep 15, 2021, 5:30 PM IST

आरपीएससी, RAS Main Exam 2018, Result of retotal issued, आरपीएससी वेबसाइट, अजमेर समाचार, RPSC,  RPSC Website, Ajmer News
आरपीएससी ने जारी किया परिणाम

अजमेर. राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2018 में उत्तीर्ण एवं साक्षात्कार में प्रविष्ट अभ्यर्थियों के प्राप्त अंकों की पुनः गणना के परिणाम आयोग की वेबसाइट पर जारी कर दिए गए हैं. अभ्यर्थी http://rpsc.rajasthan.gov.in पर अपना रीटोटलिंग का परिणाम देख सकते हैं.

आयोग के मुताबिक राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2018 का परिणाम 9 जुलाई एवं 12 मार्च 2021 को जारी किया गया था. आयोग ने परीक्षा में उत्तीर्ण एवं साक्षात्कार में प्रविष्ट अभ्यर्थियों की रीटोटलिंग के लिए 28 जुलाई को विज्ञप्ति जारी की थी. विज्ञप्ति के अनुसार 29 जुलाई से 8 अगस्त 2021 तक ऑनलाइन रूप से आवेदन पत्र आयोग ने आमंत्रित किए थे.

पढ़ें:JEE MAIN RESULTS :फर्स्ट रैंक लाने वाले 18 विद्यार्थियों में 3 राजस्थान से, दो कोटा व एक जयपुर से

आयोग को मिले आवेदन पत्र के अनुसार पुनः गणना की जा चुकी है. बुधवार को आयोग ने पुनः गणना का परिणाम वेबसाइट पर जारी कर दिया है. 1014 पदों के लिए राजस्थान राज्य अधीनस्थ सेवा प्रतियोगी परीक्षा 2018 में आयोजित हुई थी. रीटोटलिंग के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी अपना परिणाम आयोग की वेबसाइट पर देख सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details