राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 13, 2021, 9:54 PM IST

ETV Bharat / city

RAS मुख्य परीक्षा- 2018ः 22 मार्च से शुरू होंगे साक्षात्कार

राजस्थान लोक सेवा आयोग की राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी ( मुख्य ) परीक्षा 2018 में सफल रहे अभ्यर्थियों के साक्षात्कार 22 मार्च से शुरू होंगे.

RAS मुख्य परीक्षा- 2018, RAS Main Examination - 2018
RAS मुख्य परीक्षा- 2018

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग की राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी ( मुख्य ) परीक्षा 2018 में सफल रहे अभ्यर्थियों के साक्षात्कार 22 मार्च से शुरू होंगे. साक्षात्कार के प्रथम चरण में शामिल 300 अभ्यर्थियों के साक्षात्कार पत्र आयोग की वेबसाइट http://rpsc.rajasthan.gov.in पर अपलोड कर दिए गए हैं. अभ्यार्थी आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध लिंक से इंटरव्यू लेटर डाउनलोड कर साक्षात्कार में उपस्थित होने के निर्देश जारी किए गए हैं.

यह भी पढ़ेंःपूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा टीएमसी में शामिल, BJP सरकार की नीतियों पर तंज

साक्षात्कार के समय विस्तृत आवेदन पत्र के साथ संलग्न करने वाले दस्तावेजों के संबंध में आयोग की ओर से आवश्यक दिशा निर्देश भी जारी किए गए हैं. आयोग की वेबसाइट पर सभी निर्देश विस्तार से उपलब्ध हैं. साक्षात्कार में उपस्थित होने वाले अभ्यार्थी ऑनलाइन भरे गए विस्तृत आवेदन पत्र की प्रति अटेस्टेशन फार्म और प्राथमिकता क्रम की दो प्रतियों मय संलग्नक दस्तावेजों के साक्षात्कार के समय आयोग में प्रस्तुत करें. आयोग के मुताबिक साक्षात्कार पत्र आयोग की ओर से ऑफलाइन रूप से नहीं भेजे जाएंगे और ना ही ऑफलाइन विस्तृत आवेदन पत्र और प्राथमिकता क्रम स्वीकार किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details