राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

अजमेर में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. वहीं पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jul 10, 2020, 9:52 AM IST

Ajmer news, Rape case, Ajmer police
अजमेर में शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार

अजमेर.क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र इलाके में रहने वाली युवती को शादी का झांसा देकर युवक द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. इसके बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अजमेर में शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार

जानकारी के अनुसार ईदगाह कॉलोनी निवासी सद्दाम के खिलाफ पीड़ित युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि फरवरी महीने में आरोपी सद्दाम ने उसे शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसा लिया. इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध स्थापित किया. इसके बाद पीड़िता ने शादी करने के लिए कहा, तो आरोपी ने उससे शादी करने से साफ तौर पर इंकार कर दिया.

यह भी पढ़ें-अजमेर में वन विभाग की टीम पर पथराव, 6 के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज

फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में करवाया गया है. वहीं क्रिश्चियन गंज थाना प्रभारी दिनेश कुमावत ने बताया कि लगातार आरोपी द्वारा उसको शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया जा रहा था, जिस पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details