राजस्थान

rajasthan

4 साल से सउदी अरब में फंसा राजस्थान का शख्स, सोशल मीडिया के जरिए PM से लगाई मदद की गुहार

By

Published : Sep 11, 2019, 7:19 PM IST

एजेंटों के हाथ ठगी का शिकार होने के बाद भी युवाओं में विदेश में नौकरी करने का क्रेज खत्म नहीं हो रहा है. विदेशों में अपना भविष्य संवारने के लिए लोग जैसे-तैसे पैसों का इंतजाम कर लेते हैं, लेकिन खुद को ठगा हुआ तब महसूस करते हैं जब वहां उन्हें दर-दर की ठोकरें खानी पड़ती हैं. ऐसा ही एक मामला अजमेर में सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है.

खलील अहमद वायरल वीडियो, social media viral post

अजमेर.खलील अहमद नाम के एक शख्स ने सउदी अरब से अपनी दर्द भरी दास्तां को सोशल मीडिया पर जारी किया है. वीडियो में खलील अहमद ने बताया कि वह 4 साल पहले एजेंट के जरिए सऊदी अरब काम के लिए गया था. मगर उसे काम करने की जगह उसे दर-दर की ठोकरें खाने को मिली. इन 4 सालों में नौकरी मिलना तो दूर उसके खाने के भी लाले पड़ गए हैं.

पढ़ेंः जैसलमेर के पोखरण में भीषण सड़क हादसा...5 की मौत, 6 गंभीर घायल

खलील अहमद ने वीडियो में यह भी बताया कि उसने वहां भारतीय दूतावास पर भी संपर्क साधा लेकिन कोई मदद नहीं मिली. ऐसे में परेशान होकर उसने अपनी दास्तां वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर बयां की है. साथ ही भारत सरकार से भी मदद की गुहार लगाई है.

अजमेर का खलील अहमद 4 साल से नौकरी के नाम पर भटक रहा है सऊदी अरब में

पढ़ेंः विपक्ष के बाद पायलट ने भी दी गहलोत को नसीहत...कहा- प्रदेश की कानून व्यवस्था बिगड़ी...काम करने की जरूरत

खलील अहमद वीडियो में यह कह रहे हैं कि वहां मिल रही यातनाओं से वो इतना परेशान हो गया है. कि अब आत्महत्या करने के लिए भी मजबूर है. खलील ने अपनी पीड़ा व्यक्त करते हए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपनी वतन वापसी की गुहार लगाई है. अब देखना यह होगा कि क्या विदेश मंत्री या प्रधानमंत्री सऊदी में फंसे अजमेर की खलील को वापस हिंदुस्तान लेकर आ पाते हैं या वह वही दर दर की ठोकर खाता रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details