राजस्थान

rajasthan

Lockdown: पुष्कर में पुलिस ने फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को सुरक्षा और संयम का दिया संदेश

पुष्कर में लोगों से लॉकडाउन की पालना करने की अपील के लिए पुलिस ने अनोखा तरीका निकाला. पुष्कर के नागरिकों को सुरक्षा और संयम का संदेश पहुंचाने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशन सिंह भाटी के नेतृत्व में एक फ्लैग मार्च निकाला गया. जिसमें पुलिस के जवानों सहित सीओ ग्रामीण विनोद कुमार और सीआई राजेश मीणा शामिल रहें.

By

Published : Apr 8, 2020, 8:37 PM IST

Published : Apr 8, 2020, 8:37 PM IST

अजमेर की खबर, flag march
फ्लैग मार्च निकालते पुलिस जवान

पुष्कर (अजमेर).कोरोना महामारी के संकट काल में पुलिस का योगदान अत्यंत व्यापक और प्रभावी सिद्ध हो रहा है. ऐसे में पुष्कर के नागरिकों को सुरक्षा और संयम का संदेश पहुंचाने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशन सिंह भाटी के नेतृत्व में एक फ्लैग मार्च निकाला गया. कस्बे के जगतपिता ब्रह्मा मंदिर से गुरुद्वारे तक ये फ्लैग मार्च निकाला गया. जिसमें पुलिस के जवानों सहित सीओ ग्रामीण विनोद कुमार और सीआई राजेश मीणा शामिल रहे.

पुष्कर में पुलिस का फ्लैग मार्च

फ्लैग मार्च में पुलिस ने क्षेत्र के संवेदनशील इलाकों का जायजा भी लिया. इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशन सिंह भाटी ने इजरायल धर्मस्थल बेथ खबाद पहुंचकर वहां की सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया. भाटी ने पुष्कर की जनता से अपील करते हुए सभी सरकारी गाइडलाइन के अनुसार घर मे संयम से रहने की बात कही. साथ ही बताया कि इन मुश्किल हालातों में पुलिस आमजन के सहयोग के लिए सदैव तत्पर रहेगी.

पढ़ें:लॉकडाउन: अजमेर में हनुमान जयंती महोत्सव के फीके पड़े रंग, नहीं हो पाए आयोजन

भाटी ने लॉकडाउन पालना के लिए लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अगर लोग इसी अनुशासन और संयम के साथ लॉकडाउन की पालना करेंगे, तो जल्दी ही कोरोना से छुटकारा मिल सकेगा. गौरतलब है कि पुष्कर में अभी भी 351 विदेशी नागरिक ठहरे हुए हैं. जिनकी सुरक्षा को लेकर पुष्कर पुलिस अतिरिक्त सतर्कता बरत रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details