राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर: सांसद भागीरथ चौधरी ने की जनसुनवाई, अधिकारियों को दिए जरूरी निर्देश

अजमेर में सोमवार को सांसद कार्यालय में जनसुनवाई हुई. जिसमें लोग अपनी विभिन्न समस्याओं को लेकर सांसद भागीरथ चौधरी के पास पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा, कि जनसुनवाई करने से आम जनता को राहत मिलती है और जनसुनवाई का आयोजन सभी को करना चाहिए.

By

Published : Feb 17, 2020, 11:59 PM IST

सांसद भागीरथ चौधरी, ajmer news
सांसद कार्यालय में जनसुनवाई का हुआ आयोजन

अजमेर. सांसद भागीरथ चौधरी ने सोमवार को जिला मुख्यालय स्थित सांसद कार्यालय में जनसुनवाई का आयोजन किया गया. इस दौरान विभिन्न समस्याओं को लेकर जनता उनके पास पहुंची और उन्होंने उनके निवारण के लिए अधिकारियों से बातचीत भी की और उन्हें राहत दी गई.

सांसद कार्यालय में जनसुनवाई का हुआ आयोजन

इस मौके पर विभिन्न समस्याएं लेकर लोग उनके पास पहुंचे. सांसद भागीरथ चौधरी ने कहा, कि पानी, बिजली, सड़क, नाली के साथ ही सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं मिलने की शिकायत उन्हें लगातार मिल रही है. जिनके निवारण के लिए अधिकारियों से बातचीत कर उन्हें जल्द पूरा करने के दिशा-निर्देश भी दिए गए हैं.

इसके साथ ही उन्होंने रूपनगढ़ में हुई लापरवाही के चलते बच्ची के मकान में बंद होने की घटना की निंदा की. उन्होंने यह भी कहा, कि इस मामले में अधिकारियों और कर्मचारियों की लापरवाही सामने आई है और इस पूरी घटना की जांच की जानी चाहिए.

बरसाती पानी जमा होने का भी मामला उठा

चौधरी ने बताया, कि साईं बाबा उदय नगर कॉलोनी में बरसाती पानी की निकासी हेतु बंद पुलिया को खुलवाने के लिए भी लोगों ने उनसे मुलाकात की. उन्होंने अधिकारियों को दिशा-निर्देश देकर अजय नगर में कई वर्षों से लगातार पानी की समस्या से निजात दिलाने की मांग की. जिस पर उन्होंने अधिकारियों को दिशा-निर्देश देकर मामले में संज्ञान लेने को कहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details