राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 8, 2021, 1:09 PM IST

ETV Bharat / city

अजमेरः गगवाना गांव के क्षेत्रवासी रोडवेज के खिलाफ हुए लामबंद, लगाए नारे

गगवाना में रविवार को युवाओं की ओर से रोडवेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की गई. युवाओं का कहना था कि गगवाना बस स्टैंड पर करीब 1 साल से रोडवेज की बसे गांव के अंदर ना जाकर बाईपास से ही निकल जाती है.

अजमेर रोडवेज की खबर, ajmer roadways news
गगवाना गांव के क्षेत्रवासी रोडवेज के खिलाफ हुए लामबंद

अजमेर. गगवाना में रविवार को युवाओं की ओर से रोडवेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की गई. इसका कारण यह रहा कि गगवाना बस स्टैंड पर करीब 1 साल से रोडवेज की बसे गांव के अंदर ना जाकर बाईपास से ही निकल जाती है.

पढ़ेंःजयपुर पुलिस ने लूट के मामले में 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार...फिल्म देखकर सीखा वारदात को अंजाम देना

रोडवेज की बसों के गांव में ना आने के कारण आज नव युवकों ने बालाजी बस स्टैंड से गगवाना का टिकट कटवा कर बस में बैठ गए, लेकिन ड्राइवर रतन सिंह सवारियों को बायपास पर ही उतारने लगा. इसके साथ ही ड्राइवर ने कंडक्टर को भी टिकट काटने के लिए मना कर दिया. आस-पास के गांव छातड़ी, कायड़, कायमपुरा, मुहामी और अन्य गांवों की सवारियां भी गगवाना बस स्टैंड से ही अपने गंतव्य पर पहुंचती हैं.

पढ़ेंःकोटा: आपसी विवाद में बिल्डर के सेल्स मैनेजर ने टाइल ठेकेदार की चाकू मारकर की हत्या, बाद में खुद ही थाने पहुंचा

ग्रामीणों का कहना है कि ड्राइवर ने शराब पी रखी थी. कंडक्टर ने रोडवेज प्रशासन को अवगत कराया कि ग्रामीणों ने बस को रोक लिया है. नगर निगम की ओर से संचालित ग्रामीण सेवा की बसें भी रुकवा दी गई. ऐसे में सवारियां परेशान होकर ऑटो से अजमेर के लिए रवाना हुई. ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया कि लगातार उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जा रहा है जिससे परेशान होकर आज मैं रोडवेज प्रशासन के खिलाफ लामबंद हो गए सरकार और प्रशासन के खिलाफ ग्रामीणों ने नारेबाजी भी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details