राजस्थान

rajasthan

अजमेर: नागफणी क्षेत्र में पानी की समस्या को लेकर मटका फोड़ प्रदर्शन

By

Published : Oct 6, 2020, 8:21 PM IST

अजमेर के नागफणी क्षेत्र के लोगों ने पानी की समस्या को लेकर मटकी फोड़ प्रदर्शन किया और पार्षद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. लोगों का कहना है कि क्षेत्र में पानी की समस्या बनी हुई है और जलदाय विभाग उनकी तरफ ध्यान नहीं दे रहा है. क्षेत्रवासियों ने अगले चुनाव का बहिष्कार करने की चेतावनी भी दी है.

Ajmer Protest News, water problem in Ajmer
नागफणी क्षेत्र में पानी की समस्या को लेकर किया मटका फोड़ प्रदर्शन

अजमेर. नागफणी क्षेत्र में लगातार पानी की समस्या को लेकर विरोध जताया जा रहा है. जहां क्षेत्र वासियों का आरोप है कि उनके यहां पानी की समस्या लगातार बनी हुई है, जिसे अब तक पूरा नहीं किया गया. पानी से परेशान लोगों ने मंगलवार को अपना गुस्सा जाहिर करते हुए मटका फोड़ प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि जिस तरह से उनकी मांगों पर जलदाय विभाग ध्यान नहीं दे रहा है, उसको लेकर क्षेत्रवासियों ने जमकर विरोध जताया.

नागफणी क्षेत्र में पानी की समस्या को लेकर किया मटका फोड़ प्रदर्शन

क्षेत्र के लोगों ने कहा कि उन्होंने वार्ड नंबर 4 के पार्षद कुंदन वैष्णव के खिलाफ जमकर अपना गुस्सा जाहिर किया. उन्होंने कहा कि जिस तरह से पार्षद और जलदाय विभाग द्वारा उनकी मांगों को अब तक पूरा नहीं किया गया. लगातार वे मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं. क्षेत्र के लोगों ने कहा कि दरगाह संपर्क सड़क पर सभी लोग निवास करते हैं, जहां लगभग 5 से 6 दिनों से पानी की सप्लाई भी नहीं की गई, जिसको लेकर वह लगातार परेशान हैं.

पढ़ें-कलेक्टर से बदसलूकी मामले में सांसद और विधायक सहित 150 के खिलाफ मामला दर्ज

पार्षद के खिलाफ खोला मोर्चा

वहीं मंगलवार को क्षेत्र के लोगों ने पार्षद के खिलाफ भी मोर्चा खोल दिया. उन्होंने कहा कि पानी को लेकर लगातार विरोध किया जा रहा है, लेकिन पार्षद कुंदन वैष्णव के द्वारा भी लोगों की समस्याओं को नहीं सुना गया. जिस तरह से चुनावी समय में नेता वायदे तो काफी करते हैं, लेकिन उन वायदों को धरातल पर नहीं लिया जाता. उन्होंने कहा कि लगातार उनके द्वारा मांग की जा रही है, लेकिन उनकी समस्याओं को किसी के द्वारा नहीं सुना जा रहा.

चुनावी समय में खोलेंगे मोर्चा

क्षेत्र के लोगों ने कहा कि चुनावी समय में वह मोर्चा खोल देंगे और चुनाव का बहिष्कार किया जाएगा. उन्होंने कहा कि केवल चुनावी समय में ही क्षेत्र के लोगों की याद आती है. उसके बाद उनकी समस्याओं को कोई नहीं सुनता, जिसको लेकर क्षेत्र के लोगों ने जलदाय विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पार्षद कुंदन वैष्णव के खिलाफ नारेबाजी की और मटका फोड़ प्रदर्शन करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details