राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर: टावर लगाने का क्षेत्रवासियों ने किया विरोध

अजमेर के ईदगाह कॉलोनी क्षेत्र में शुक्रवार को क्षेत्रवासियों ने टावर लगाने का विरोध किया. लोगों का कहना है कि इससे रेडिएशन होता है और कैंसर जैसी गंभीर बीमारियां होने का खतरा बना रहता है.

By

Published : Dec 4, 2020, 7:09 PM IST

mobile tower,  mobile tower radiation
अजमेर में टावर लगाने का विरोध

अजमेर.ईदगाह कॉलोनी क्षेत्र में शुक्रवार को क्षेत्रवासियों ने टावर लगाने का विरोध किया. क्षेत्रवासियों ने रिहायशी इलाके से टावर को हटाने की मांग की. लोगों ने कहा कि अगर प्रशासन उनकी बात नहीं मानता है तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा.

पढे़ं:अजमेर में अतिक्रमण हटाने गए दस्ते पर पथराव, दो आरोपी गिरफ्तार

क्षेत्रवासियों का कहना है कि रातों-रात पहले भी क्षेत्र में टावर खड़ा कर दिया गया था. जिससे आस-पास के लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी थी. वहीं अब एक बार फिर 3 दिसंबर की रात को इलाके में एक और टावर लगा दिया गया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि टावर से रेडिएशन के साथ-साथ अन्य बीमारियां फैलने की आशंका रहती है. साथ ही कैंसर होने का भी खतरा रहता है.

पानी की समस्या को लेकर बीकानेर में प्रदर्शन

ग्रामीणों ने पानी की समस्या से परेशान होकर 5 दिसंबर को होने वाले पंचायत चुनावों के बहिष्कार की चेतावनी दी है. ग्रामीण श्रवण कुमार का कहना था कि जलदाय मंत्री बीडी कल्ला का गृह जिला होने के बावजूद भी हम लोग पानी के लिए त्रस्त है और पिछले 2 साल से लगातार चक्कर लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि आजादी के इतने समय बाद भी हमारी कोई सुनवाई नहीं हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details