राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 22, 2021, 8:53 AM IST

Updated : Jan 22, 2021, 10:51 AM IST

ETV Bharat / city

अजमेर: चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों का विरोध प्रदर्शन जारी, महिला कर्मचारी ने लगाया बदसलूकी का आरोप

अजमेर में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों का विरोध प्रदर्शन अपनी मांगों को लेकर लगातार जारी है. इस बीच महिला सफाई कर्मचारी ने एक कंपाउंडर पर बदसलूकी का आरोप भी लगाया है. इसको लेकर भी गुरुवार को सभी कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया.

Ajmer News, class four employees, कर्मचारियों का विरोध प्रदर्शन
अजमेर में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों ने किया विरोध प्रदर्शन

अजमेर.जिले मेंजवाहर लाल नेहरू अस्पताल के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों ने गुरुवार को जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर महिला सफाई कर्मचारी के साथ हुई बदसलूकी को लेकर विरोध जताया और माफी मांगने की मांग रखी. महिला कर्मचारी का कहना है कि वो डॉक्टर के कहने पर इमरजेंसी वार्ड में पर्ची कटवाने गई थी. इसी दौरान वहां मौजूद कंपाउंडर जोरावर मीणा ने बदसलूकी की. ऐसे में सभी कर्मचारियों ने माफी मांगने को लेकर प्रदर्शन किया है. ऐसा नहीं होने पर विरोध और उग्र होगा.

पढ़ें:झालाना लेपर्ड रिजर्व: मादा पैंथर केसरी की कछुए के साथ अठखेलियां का वीडियो देख दिन बन जाएगा

वहीं, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन के दौरान कहा कि वो लगातार भर्ती की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे हैं. वहीं, अब चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी से बदसलूकी करने का मामला भी सामने आया है. इसको लेकर जिला मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि लगातार उनकी अनदेखी की जा रही है. इस दौरान चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के उपाध्यक्ष मोहनलाल चौधरी ने बताया कि कर्मचारियों से ज्यादा कार्य करवाया जा रहा है.

अजमेर में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों ने किया विरोध प्रदर्शन

पढ़ें:बीकानेर में श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना के खिलाफ मामला दर्ज

अनशन पर बैठे गए थे चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संघ के उपाध्यक्ष
चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों ने राजस्थान सरकार और अस्पताल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि मांगे पूरी नहीं होने पर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संघ के उपाध्यक्ष मोहनलाल चौधरी अनशन पर बैठे थे. बिना मांगे पूरी किए उन्हें पुलिस ने उठा दिया. वहीं, कर्मचारियों के साथ डॉक्टर भी बदसलूकी कर रहे हैं, जिसे सहन नहीं किया जाएगा.

Last Updated : Jan 22, 2021, 10:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details