राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेरः ड्रोन से निगरानी शुरू, लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

अजमेर के लोग कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए लगाए गए लॉकडाउन और कर्फ्यू का जमकर उल्लंघन कर रहे हैं. जिसको देखते हुए पुलिस ने कर्फ्यू ग्रस्त थाना क्षेत्रों में पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ ड्रोन से निगरानी करनी शुरु कर दी है.

By

Published : Apr 27, 2020, 9:30 AM IST

अजमेर न्यूज, अजमेर में कोरोना का असर, अजमेर पुलिस की ड्रोन से निगरानी, ajmer news, effect of corona in ajmer, ajmer police news, ajmer police monitoring with drone
पुलिस की ड्रोन से शुरु की निगरानी

अजमेर. कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए लागू किए गए लॉकडाउन और कर्फ्यू का कुछ लोग खुलकर उल्लघंन कर रहे हैं. जिसके कारण जहां-तहां लोगों का जमावड़ा देखा जा सकता है. ऐसे में सख्ती के लिए अब कर्फ्यू ग्रस्त थाना क्षेत्रों में पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ ड्रोन से निगरानी करनी शुरु कर दी है.

पुलिस की ड्रोन से शुरु की निगरानी

सदर कोतवाली थाना पुलिस प्रभारी शमशेर सिंह के निर्देशन पर पुलिस जवानों ने रविवार को कर्फ्यू ग्रस्त क्षेत्र नया बाजार राजकीय संग्रहालय के बाहर लोगों पर ड्रोन के जरिए निगरानी रखी. इस दौरान सकरी गलियों और मकानों की छतों पर लॉकडाउन का उल्लंघन कर लोगों पर कार्रवाई की गई. साथ ही पुलिस के जवान ऐसे लोगों पर लगातार नजर रख कर कार्रवाई में जुटे हैं.

पढ़ेंःCOVID-19: अजमेर में 11 कोरोना पॉजिटिव आए सामने, आंकड़ा 123

वहीं, दरगाह थाना क्षेत्र में कोरोना वायरस ने जबरदस्त सेंध लगाइ है. जिसके चलते पिछले लंबे समय से दरगाह थाना क्षेत्र, गंज कोतवाली और क्लॉक टावर क्षेत्र में कर्फ्यू लगा हुआ है. साथ ही दरगाह इलाके का मोची मोहल्ले से सार्वधिक संख्या में पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. जिसके देखते हुए पुलिस ड्रोन कैमरे से पूरे क्षेत्र की निगरानी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details