राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

नसीराबाद में कंटेनर से 250 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब जब्त, 2 आरोपी गिरफ्तार

अजमेर के नसीराबाद सदर थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए 250 अवैध शराब की पेटी जब्त की है. इसके साथ ही 2 शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

By

Published : Dec 4, 2019, 4:56 PM IST

अजमेर खबर, अजमेर नसीराबाद लेटेस्ट न्यूज, ajmer news, ajmer nasirabad latest news
अजमेर खबर, अजमेर नसीराबाद लेटेस्ट न्यूज, ajmer news, ajmer nasirabad latest news

नसीराबाद (अजमेर).नसीराबाद सदर थाना पुलिस ने हाइवे स्थित झड़वासा चोकी के निकट एक ट्रक कंटेनर में से 250 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की है. इसके साथ ही हरियाणा निवासी 2 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है.

नसीराबाद से 250 पेटी अवैध शराब बरामद

पकड़ी गई अवैध शराब हरियाणा व पंजाब निर्मित है और ट्रक कंटेनर के केबिन में भरकर तस्करी के लिए गुजरात ले जाई जा रही थी. शराब की कीमत 10 लाख रूपए तक आंकी जा रही है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- कोटाः छात्रसंघ शपथ ग्रहण समारोह को लेकर बवाल, जेडीबी कॉलेज की छात्रसंघ अध्यक्ष ने पदाधिकारियों के साथ शुरू की भूख हड़ताल

सदर थाना सी आई कैलाश विश्नोई ने बताया की मादक प्रदार्थ की तस्करी की रोकथाम व धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है. जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप सिंह के निर्देशानुसार देर रात्रि मुखबिर की सूचना पर झड़वासा चौकी के निकट कार्रवाई करते हुए एक कंटेनर को रोका गया. जिसमें से कंटेनर में अवैध शराब बरामद की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details