राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर : ट्रैफिक कम करने का बिंदास फंडा, लेडी सिंघम का यातायात के खिलाफ चला डंडा

अजमेर में ट्रैफिक ने आम से खास सभी का हाल बेहाल कर रखा है. इसका प्रमुख कारण है वहां एलिवेटेड सड़क का निर्माण होना है. दूसरी ओर सड़क किनारे पड़े सामानों ने लोगों की समस्या बढ़ा रखी है. जिससे निजात दिलाने के लिए जिले की लेडी सिंघम ने अपने कड़क तेवर दिखाते हुए कार्रवाई की.

By

Published : Dec 18, 2019, 7:53 PM IST

अजमेर ट्रैफिक की खबर, अजमेर लेटेस्ट न्यूज, ajmer latest hindi news, ajmer news in hindi, heavy traffic in ajmer
अजमेर ट्रैफिक की खबर, अजमेर लेटेस्ट न्यूज, ajmer latest hindi news, ajmer news in hindi, heavy traffic in ajmer

अजमेर.जिला यातायात पुलिस ने बुधवार को मुख्य बाजारों में यातायात के खिलाफ एक विशेष अभियान चलाया. जिसके तहत महिला पुलिस इंस्पैक्टर ने सख्ती दिखाते हुए रोड किनार लगे दुकानों के सामानों को खाली करवाया. जिससे वाहन चालकों को राहत मिली है.

बाजारों से हटवाए गए अतिक्रमण

दरअसल शहर में चल रहे एलिवेटेड रोड निर्माण के कारण स्टेशन रोड पर पानी भरने से वाहन चालकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. इस परेशानी को देखते हुए बुधवार को भी एकतरफा यातायात की व्यवस्था की गई. जहां बाटा तिराहे से तिपहिया और चौपहिया वाहनों को गांधी भवन चौराहे तक के लिए डायवर्ट किया गया. रोड डायवर्ट को देखते हुए ट्रैफिक डीएसपी विजय सांखला, ट्रैफिक इंस्पेक्टर सुनीता गुर्जर ने ट्रैफिक कर्मियों के साथ मुख्य बाजारों से सख्ती से अतिक्रमण को हटवाया और उनके सामान भी जप्त किए.

यह भी पढ़ें- Special : 'ड्रीम गर्ल' के चक्कर में लुटा दिए 50 लाख रुपए, कभी संजना तो कभी अमित शाह बनकर करता था बात

ट्रैफिक पुलिस को इस कार्रवाई का व्यापारियों ने जगह-जगह विरोध भी किया, लेकिन पुलिस की सख्ती के आगे वह ज्यादा कुछ नहीं कर सके. जहां अतिक्रमण हटने से कवंडसपुरा पड़ाव व मदार गेट क्षेत्र आज काफी खुला - खुला सा नजर आ रहा था और इस क्षेत्र में होने वाले जाम से भी वाहन चालकों को खासी राहत मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details