राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

पुलिस के हत्थे चढ़ा में शातिर चोर गिरोह, दर्जनभर वारदातों को दे चुके अंजाम

अजमेर की किशनगंज थाना पुलिस ने मंगलवार को एक चोर गिरोह को पकड़ा. जिसमें पुलिस ने मुख्य आरोपी राजमणि सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. वहीं आरोपियों से चोरी का माल भी बरामद किया.

By

Published : Aug 13, 2019, 6:28 PM IST

अजमेर चोरी न्यूज, पुलिस की कार्रवाई, तीन चोर गिरफ्तार, Ajmer theft news, police action, three thieves arrested,

अजमेर.जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए रिहायशी कॉलोनी में कबाड़ी का माल खरीदने के बहाने रेकी कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का खुलासा किया है. जिसके चलते किशनगंज थाना पुलिस ने गिरोह के मुख्य आरोपी राजमणि सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. साथ ही सभी आरोपियों से चोरी का माल भी बरामद किया.

पुलिस ने चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया

मामले की जानकारी देते हुए अजमेर उत्तर उपाधीक्षक डॉ प्रियंका ने बताया कि उत्तर क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की वारदातों के बाद अजमेर सिटी टीम गठित कर आरोपियों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे. इस निर्देश के बाद किशनगढ़ थाना पुलिस ने संदिग्ध आरोपियों पर नजर रखी. जिसमे से एक आरोपी को पुलिस ने ज्वेलर्स की दुकान में हुई चोरी के मामले में गिरफ्तार किया. जिसके बाद उसके दो साथी रणजीत सिंह और लक्ष्मण को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़ें :पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह नामांकन भरने के लिए पहुंचे जयपुर

बता दें कि आरोपियों ने पूछताछ में 1 दर्जन से अधिक वारदात करना भी कबूला है. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. जहां से उन्हें न्यायालय ने रिमांड पर सौंपा है. वहीं पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details