राजस्थान

rajasthan

अजमेर: गुजरात से चुराई गई कार सहित कुख्यात चोर पुलिस की गिरफ्त में

By

Published : Apr 15, 2021, 9:57 AM IST

अजमेर की क्लॉक टावर थाना पुलिस ने कुख्यात वाहन चोर सद्दाम को उसके साथी के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी ने वाहन चोरी की लगभग 9 वारदातें अंजाम देना कबूला है. पुलिस ने उसके कब्जे से टाटा सफारी कार को भी बरामद किया है. पुलिस पकड़े गए दोनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है.

vehicle thief arrested in Ajmer, vehicle theft in Ajmer
गुजरात से चुराई गई कार सहित कुख्यात चोर पुलिस की गिरफ्त में

अजमेर. क्लॉक टावर थाना पुलिस ने कुख्यात वाहन चोर सद्दाम को उसके साथी के साथ गिरफ्तार किया है. जहां आरोपी ने वाहन चोरी की लगभग 9 वारदातें अंजाम देना कबूला है. वहीं पुलिस ने उसके कब्जे से टाटा सफारी कार को भी बरामद किया है. पुलिस पकड़े गए दोनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है.

गुजरात से चुराई गई कार सहित कुख्यात चोर पुलिस की गिरफ्त में

पुलिस उप अधीक्षक मुकेश कुमार सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि शहर में वाहन चोरी की गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक जगदीश चंद्र शर्मा की ओर से चलाए जा रहे अभियान में क्लॉक टावर थाना प्रभारी दिनेश कुमावत के नेतृत्व में जिला स्पेशल टीम हेड कांस्टेबल आशीष व देवेंद्र सिंह की सूचना पर एएसआई दयानंद शर्मा हेड कांस्टेबल घासीराम, नरेंद्र सिंह, सिपाही विजेंद्र कुमार, रतन सिंह, नरसी सिंह सहित टीम ने पहाड़गंज वाले रास्ते पर वारदात की फिराक में खड़े हुए कुख्यात वाहन चोर नसीराबाद सदर थाना गांव रामसर निवासी सद्दाम हुसैन व उसके साथी गुजरात गांधीनगर निवासी दीपक शाह को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें-जोधपुर : नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से गुजरात नंबर की काले रंग की टाटा सफारी कार को भी बरामद किया है. आरोपी ने कार गुजरात के गांधीनगर से चोरी करना कबूल है. वहीं पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. मुकेश सोनी ने बताया कि इन लोगों से और भी वारदात खुलने की संभावना जताई जा रही है. इसके अलावा और भी संदिग्ध लोगों की इस पूरे मामले में भूमिका हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details