राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर में नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र में एक नाबालिग युवती से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस ने इस मामले को बहुत ही कम समय में सुलझाने में सफलता पायी है.

By

Published : Nov 7, 2019, 7:46 PM IST

रामगंज थाना, अजमेर न्यूज, arrested molester, ajmer news

अजमेर.रामगंज थाना क्षेत्र में नाबालिग किशोरी से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने आरोपी को मुकदमा दर्ज होने के 8 से 10 घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया. वहीं पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है.

नाबालिग युवती से छेड़छाड़ के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आईपीएस सीओ साउथ हर्षवर्धन अग्रवाल ने बताया कि 4 नवंबर को रामगंज थाना इलाके में एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने की शिकायत दर्ज करवायी गयी. मामले की गंभीरता को देखते हुए इस मामले में जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने निर्देश देते हुए त्वरित कार्रवाई करने और आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश जारी किए थे. जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई. थाना प्रभारी गोमाराम और उनकी टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें. अजमेरः तीस हजारी कोर्ट में हुई घटना के खिलाफ वकीलों का प्रदर्शन, दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रकाश कालरा आशागंज निवासी धानका बस्ती का रहने वाला है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. वहीं बताया जा रहा है आरोपी वारदात के समय नशे में था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details