राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

राकेश कुमार की हत्या मामले में सेन समाज का प्रदर्शन...वृद्ध माता-पिता को आर्थिक सहायता देने और सह-अभियुक्तों को गिरफ्तार करने की मांग

अजमेर जिले में 25 सितंबर को हुई राकेश कुमार सेन की हत्या के मामले में सेन समाज में आक्रोश व्याप्त है. सेन समाज के लोग शुक्रवार को जिला मुख्यालय पर लामबंद हुए. वहीं, सेन समाज के प्रतिनिधि मंडल ने जिला कलेक्टर से मुख्यमंत्री सहायता कोष से वृद्ध माता-पिता को आर्थिक सहायता प्रदान करने की मांग की है.

By

Published : Sep 27, 2019, 7:12 PM IST

सेन समाज का प्रदर्शन, सेन समाज का प्रदर्शन

अजमेर. जिले के आदर्श नगर थाना क्षेत्र में 25 सितंबर को हुई राकेश कुमार सेन की हत्या के मामले में सेन समाज में आक्रोश व्याप्त है. सेन समाज के लोग शुक्रवार को जिला मुख्यालय पर लामबंद हुए. जहां उन्होंने कलेक्टर से मुख्यमंत्री सहायता कोष से मृतक के वृद्ध माता-पिता को आर्थिक सहायता प्रदान करने एवं एसपी से सह-अभियुक्तों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है.

सेन समाज का प्रदर्शन

बता दें कि अजमेर में आदर्श नगर थाना क्षेत्र में परबतपूरा बाईपास पर सैलून की दुकान का संचालन करने वाले राकेश कुमार सेन का विवाद पानी के कैंपर वाले से हो गया था. जिस पर उसी दिन रात्रि को उसके 5-6 साथियों ने राकेश के साथ मारपीट की, जिसमें उसकी गंभीर चोट लगने से मृत्यु हो गई. वहीं, वारदात के बाद आदर्श नगर थाना पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन 4 सह-अभियुक्त को पुलिस अभी भी गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

पढ़ें-खेल संघों के विवाद को लेकर बनाई जाएगी पॉलिसी : अशोक चांदना

सेन समाज के लोगों ने बताया कि मृतक राकेश सेन वृद्ध माता-पिता का एकमात्र सहारा था. उसकी हत्या के बाद उसके वृद्ध माता-पिता का कोई सहारा नहीं है. सेन समाज के प्रतिनिधि मंडल ने जिला कलेक्टर विश्व मोहन शर्मा से मुख्यमंत्री सहायता कोष से वृद्ध माता-पिता को आर्थिक सहायता प्रदान करने एवं एसपी कुंवर राष्ट्रदीप से सह-अभियुक्तों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details