राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

Covid 19: ब्यावर विधानसभा से प्रत्याशी रहे पारस पंच ने अजमेर पुलिस कप्तान को सौंपे 6 हजार मास्क

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए अपनी सेवाएं दे रहे पुलिसकर्मियों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए ब्यावर से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार रहे पारस पंच ने शुक्रवार को जिला पुलिस कप्तान कुंवर राष्ट्रदीप को 6 हजार मास्क सौंपे हैं. वो अब तक पुलिसकर्मियों को संक्रमण से बचाने के लिए कुल 72 हजार मास्क बांट चुके हैं.

By

Published : Apr 18, 2020, 9:39 AM IST

अजमेर न्यूज, अजमेर में कोरोना का असर, पारस पंच ने बांटे मास्क, ajmer news, effect of corona in ajmer, paras panch distribute mask to police
पारस पंच ने अजमेर पुलिस कप्तान को सौंपे 6 हजार मास्क

अजमेर. देशभर में फैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पुलिसकर्मी मुस्तैदी के साथ अपनी सेवाएं दे रहे हैं. ऐसे में उनको कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए ब्यावर से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार रहे पारस पंच ने शुक्रवार को जिला पुलिस कप्तान कुंवर राष्ट्रदीप को 6 हजार मास्क सौंपे हैं.

पारस पंच ने अजमेर पुलिस कप्तान को सौंपे 6 हजार मास्क

कांग्रेस कमिटी के सचिव महेंद्र सिंह रलावता ने बताया कि, ब्यावर कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार पारस पंच ने पुलिस कप्तान कुमार राष्ट्रदीप को 6 हजार मास्क सौंपे हैं. साथ ही उन्होंने ब्यावर में भी पुलिस थानों और पुलिस जवानों को मास्क बांटे हैं. वो अब तक पुलिसकर्मियों को संक्रमण से बचाने के लिए कुल 72 हजार मास्क बांट चुके हैं.

पढ़ेंःलॉकडाउन की यादेंः शेल्टर होम के तजुर्बे ताउम्र याद रहेंगे...

पारस पंच ने कहा कि, इस संक्रमण से बचने का सबसे अच्छा तरीका बचाव ही है. लोगों को मास्क लगाकर रहना चाहिए और बार-बार सैनीटाइजर का इस्तेमाल करना चाहिए. इन सभी उपचारों से व्यक्ति अपने आपको इस संक्रमण से बचा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details