राजस्थान

rajasthan

राजस्थान डीजीपी के साथ राज्य स्तरीय पुलिस अधिकारियों की वर्चुअल मीटिंग आयोजित, वेलफेयर संबंधी मुद्दों पर चर्चा

By

Published : May 11, 2021, 7:26 AM IST

अजमेर में राजस्थान के डीजीपी के साथ राज्य स्तरीय पुलिस अधिकारियों की वर्चुअल मीटिंग का आयोजन किया गया. इस मीटिंग में वेलफेयर के मुद्दों सहित स्टाफ संबंधी मुद्दों पर चर्चा हुई.

राजस्थान डीजीपी राज्य स्तरीय पुलिस अधिकारियों की मीटिंग, Rajasthan DGP state level police officers meeting
राजस्थान डीजीपी राज्य स्तरीय पुलिस अधिकारियों की मीटिंग

अजमेर.शहर के रेंज आईजी ऑफिस में सोमवार को राजस्थान के डीजीपी के साथ राज्य स्तरीय पुलिस अधिकारियों की वर्चुअल मीटिंग का आयोजन किया गया. इस मीटिंग के बारे में जानकारी देते हुए अजमेर रेंज आईजी एस सेंगाथिर ने बताया कि डीजीपी के साथ हुई इस बैठक में विभाग स्तर पर वेलफेयर के मुद्दों सहित स्टाफ संबंधी मुद्दों पर राजस्थान के सभी जिलों एवं सभी बटालियन ट्रेनिंग सेंटर के जवानों से चर्चा की गई.

राजस्थान डीजीपी राज्य स्तरीय पुलिस अधिकारियों की मीटिंग

इस मीटिंग में प्रमोशन संबंधी वेलफेयर संबंधी समस्याओं की बात भी उठाई गई है. महामारी के दौर में काम कर रहे पुलिस कर्मियों की सुरक्षा के लिए विभाग के पास मास्क और सैनिटाइजर खरीदने के लिए पर्याप्त पैसा उपलब्ध है. साथ ही साथ हर जिले में नेक्स्ट शिफ्ट कोविड सेंटर अस्थाई तौर पर तैयार कर लिए गए हैं.

पढ़ेंःLockdown Reality Check: राजस्थान बॉर्डर पर कहीं सख्ती तो कहीं नियमों की अनदेखी

कुछ जगहों पर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर लेने के भी प्रयास किए जा रहे हैं. मीटिंग में कोविड के दौरान बने माहौल को लेकर भी विशेष रूप से चर्चा की गई. इस दौरान डीजीपी ने पुलिस कर्मियों को उनकी समस्याओं के जल्द से जल्द समाधान का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details