राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर: लूट और नकबजनी के मामले में बदमाश गिरफ्तार

अजमेर में लूट और नकबजनी की कई वारदातों को क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है. जिसमें पुलिस की ओर से कार्रवाई करते हुए शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया गया है.

By

Published : Sep 13, 2020, 2:53 AM IST

rajasthan news, ajmer news, राजस्थान न्यूज, अजमेर न्यूज
बदमाश गिरफ्तार

अजमेर.शहर में क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस की ओर से बड़ी कार्रवाई की गई है. जिसमें लूट और नकबजनी की कई वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर बदमाश सत्तू गुर्जर पुलिस के हत्थे चढ़ा है. जानकारी के मुताबिक आरोपी सत्तू के खिलाफ क्रिश्चियन गंज थाने में आधा दर्ज मुकदमे दर्ज हैं.

इसके अलावा जिले के अन्य थानों में भी आरोपी के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं. बता दें कि, पुलिस ने लूट और नकबजनी के आरोपी सत्तू गुर्जर को माकड़वाली स्थित मीठी बेरी गांव से गिरफ्तार किया है. इससे पहले एक अभियुक्त पुष्कर की बड़ी बस्ती निवासी लेखराज सिंह रावत लूट और नकबजनी के मामले में गिरफ्तार हो चुका है.

आरोपी लेखराज की निशानदेही पर ही सत्तू गुर्जर पकड़ा गया है. साथ ही आरोपी ने 6 वारदातें कबूल की हैं. जानकारी के अनुसार आरोपी सत्तू गुर्जर वारदात करने से पहले स्कूटी से अपने साथियों के साथ रेकी करता था. इनमें पेट्रोल पंप से कैश लेकर जाने वाले मालिक और मैनेजर उसके निशाने पर रहते थे.

पढ़ें:कोटा: खातोली में DST की बड़ी कार्रवाई, 12 जुआरी गिरफ्तार, 13 लाख 85 हजार बरामद

वहीं अकेले राह चलती महिलाओं के पर्स और कीमती सामान छीन कर वह भाग जाता था. एएसपी सुरेंद्र सिंह भाटी और डीवाईएसपी प्रियंका रघुवंशी के निर्देशन में शातिर सत्तू गुर्जर को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई थी. जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details