राजस्थान

rajasthan

अजमेरः संभागीय आयुक्त से मिले व्यापारिक महासंघ के पदाधिकारी, काटे गए चालानों पर जताई नाराजगी

By

Published : Jul 23, 2020, 8:58 PM IST

अजमेर में गुरुवार को व्यापारिक महासंघ के पदाधिकारियों ने विभिन्न मांगों को लेकर संभागीय आयुक्त को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान उन्होंने स्मार्ट सिटी के तहत सड़कें दुरुस्त कराने, प्रतिदिन पेयजल आपूर्ति और बिजली दरों को कम करने की मांग की.

व्यापारिक महासंघ ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, Business Federation submitted a memorandum
व्यापारिक महासंघ ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

अजमेर. व्यापारिक महासंघ के पदाधिकारियों ने गुरुवार को संभागीय आयुक्त आरुषि मलिक को ज्ञापन देकर कई मांगे उठाई. संभागीय आयुक्त आरुषि मलिक ने व्यापार संघ के पदाधिकारियों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है. महासंघ ने दिए ज्ञापन में स्मार्ट सिटी के तहत सड़कें दुरुस्त कराने, प्रतिदिन पेयजल आपूर्ति और बिजली दरों को कम करने की मांग की है.

इसके साथ ही व्यापार संघ ने शहर के प्रमुख बाजारों और कॉलोनियों में साइन बोर्ड लगवाने, सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग को भी उठाया हैं. इसके साथ ही महासंघ ने पुलिस की ओर से काटे जा रहे भारी चालान की कार्रवाई को रोकने की भी बात कही, जिससे व्यापार संघ के जुड़े व्यापारियों को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण काल के के बीच पहले ही सभी को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. उसके बाद एक बार फिर प्रशासन द्वारा उन्हें परेशान किया जा रहा है.

पढ़ें-विशेष: CM का हेलीकॉप्टर क्षतिग्रस्त होने से लेकर राजा मानसिंह के एनकाउंटर तक की पूरी कहानी.. चश्मदीदों की जुबानी

ज्ञापन देने के दौरान महासंघ के अध्यक्ष मोहनलाल शर्मा महासचिव रमेश लालवानी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष महेंद्र बंसल, अशोक दुलानी, राजीव जैन, बालेश् गोविल, किशोर टेकवानी, सुरेश तंबोली और बृजेश गोयल पदाधिकारी मौजूद रहे. जिन्होंने व्यापार संघ से जुड़ी हुई समस्याओं को संभागीय आयुक्त को अवगत करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details