राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

Covid-19: प्रशासन की बड़ी लापरवाही, सड़कों पर नजर आए खानाबदोश, एक युवक पॉजिटिव

अजमेर में गुरुवार को एक खानाबदोश युवक कोरोना संक्रमित होने का मामला सामने आया है. अजमेर में अब तक 6 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं. शेल्टर होम में होने के बावजूद खानाबदोश युवक संक्रमित हुआ है, जिसमें लगभग 174 लोग रह रहे थे.

By

Published : Apr 16, 2020, 9:14 PM IST

प्रशासन की बड़ी लापरवाही, Rajasthan News, Corona News
प्रशासन की बड़ी लापरवाही

अजमेर. देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर लोग परेशान हैं तो वहीं भारत में भी लगातार कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं. गुरुवार को अजमेर में एक खानाबदोश युवक कोरोना संक्रमित होने का मामला सामने आया है. अजमेर में अब तक 6 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं. शेल्टर होम में होने के बावजूद खानाबदोश युवक संक्रमित हुआ है, जिसमें लगभग 174 लोग रह रहे थे.

प्रशासन की बड़ी लापरवाही

प्रशासन के दावे हुए फेल

बता दें कि प्रशासन की ओर से बार-बार यही कहा जा रहा है कि खानाबदोश लोगों को अलग-अलग जगह पर शेल्टर होम में रुकवाया गया है. वहीं उनको क्वॉरेंटाइन किया गया है. शेल्टर होम में रोके गए लोगो की बार-बार स्क्रीनिंग की जा रही है. प्रशासन की ओर से यही कहा जा रहा था कोई भी व्यक्ति संक्रमित नहीं है.

प्रशासन की बड़ी लापरवाही

सड़कों पर खुलेआम बैठे नजर आए खानाबदोश लोग

अजमेर के बजरंगगढ़ के समीप एक प्लाजा के निकट 40 से 50 खानाबदोश लोग सड़कों पर बैठे हुए नजर आए. जिस तरह से बार-बार यह कहा जा रहा है कि खानाबदाशों को अलग-अलग जगह रोका गया है.

पढ़ें-कोरोना कर्मवीरः फर्ज के लिए सिपाही ने टाल दी शादी, कहा- शादी नहीं कोरोना से जंग जरूरी

वहीं, अजमेर के अलवर गेट के समीप एक म्यूजियम में एक युवक खानाबदोश संक्रमित हुआ है. जिस तरह से इतने खानाबदोश लोग सड़कों पर और सुभाष उद्यान के पास बेवजह घूम रहे हैं. अगर इनमें से भी कोई भी व्यक्ति संक्रमित पाया जाता है तो अजमेर के लिए आंकड़े कितने बढ़ते हैं यह चौंकाने वाली बात होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details