राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर: निम्बाहेड़ा जा रहे परिवार का लाखों का माल ट्रेन में चोरी

अजमेर के एक परिवार का ट्रेन में चोरों ने लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया. चोरों ने 16 तोला सोने के साथ लाखों की साड़ियां और 7 लाख रुपय का माल गायब कर दिया.

By

Published : Nov 20, 2019, 10:53 PM IST

चोरी की खबर, News of theft, अजमेर में ट्रेन में चोरी, Ajmer stolen in train

अजमेर.अलवर से चित्तौड़गढ़ जा रहे एक परिवार का ट्रेन में लाखों का माल चोरों ने पार कर लिया. जानकारी के अनुसार पीड़ित के सूटकेस में 16 तोला सोने के साथ लाखों की साड़ियां और 7 लाख रुपय का माल रखा था, जिस पर चोरों ने हाथ साफ कर लिए.

अलवर से चित्तौड़गढ़ जा रहे एक परिवार का ट्रेन में लाखों का माल चोरी

पीड़ित परिवार को इसकी सूचना फुलेरा स्टेशन पर आंख खुलने पर लगी. तो उनके होश फाख्ता हो गए. निंबाहेड़ा के रहने वाले ट्रैक्टर डीलर राजीव खंडेलवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि वह अपने चाचा की लड़की की शादी में अलवर गए हुए थे. बुधवार सुबह वहां से ट्रेन के माध्यम से रवाना हुए. इसी बीच उन्हें ट्रेन में नींद आ गई. जब फुलेरा स्टेशन में उनकी आंख खुली तो उनका सूटकेस गायब मिला.

पढ़ेंः अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे आयुर्वेद नर्सेज अभ्यर्थी, समय पर चयन सूची जारी न करने का लगाया आरोप

सूटकेस गायब होने की सूचना पर परिवार चिंतित हो गया. उन्होंने अजमेर जीआरपी थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया है. वहीं, जीआरपी पुलिस पूरे रूट पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने का प्रयास कर रही है. जिससे चोर आसानी से पकड़ने में आसानी मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details