राजस्थान

rajasthan

अजमेर : बुजुर्ग महिला के खाते से उड़ाए 2.65 लाख...नौकर पर जताया शक

By

Published : Dec 12, 2020, 10:06 PM IST

अजमेर में एक बुजुर्ग महिला के बैंक खाते से 2 लाख 65 हजार रुपए निकालकर ठगी को अंजाम दिया गया है. महिला को दो महीने बाद इस ठगी की जानकारी तब लगी जब उसने बैंक स्टेटमेंट निकलवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बुजुर्ग महिला से लाखों की ठगी, Millions cheated on an elderly woman
बुजुर्ग महिला से लाखों की ठगी

अजमेर. शहर के अलवर गेट थाना क्षेत्र निवासी एक बुजुर्ग महिला के बैंक खाते से 2 लाख 65 हजार रुपए शातिर ठग ने निकाल लिए. बुजुर्ग महिला को शक है कि घर के नौकर ने ही उसके बैंक खाते से यह राशि निकाली है. दरअसल 2 माह पहले बुजुर्ग महिला का एटीएम कार्ड चोरी हो गया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बुजुर्ग महिला से लाखों की ठगी

पुलिस के मुताबिक कुंदन नगर क्षेत्र निवासी बुजुर्ग आशा देवी ने अलवर गेट थाने में अज्ञात ठग के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. बुजुर्ग महिला का आरोप है कि उसके बैंक खाते से दो लाख 65 हजार रुपए किसी शातिर ने निकाल लिए है. प्रशिक्षु आरपीएस मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि बुजुर्ग महिला का एटीएम 2 माह पहले खो गया था.

पढे़ं-जयपुर पुलिस कमिश्नरेट में बड़ा फेरबदल, 119 सीआई के तबादले

जिसकी रिपोर्ट उसने थाने में दर्ज करवाई थी. एटीएम ब्लॉक करवाने से पहले उसके खाते से राशि निकल चुकी थी. बुजुर्ग महिला को दो माह बाद बैंक स्टेटमेंट निकालने के बाद पता चला कि उसके खाते से दो लाख 65 हजार रुपए निकाल लिए गए. बुजुर्ग महिला ने उसके घर काम करने वाले नौकर पर शक जताया है. पीड़िता बुजुर्ग महिला की ओर से अलवर गेट थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details