राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर : उर्स में आने वाले जायरीन से कोरोना गाइड लाइन का पालन करने की अलीप

अजमेर जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित के अध्यक्षता में मंगलवार को दरगाह कमेटी और अंजुमन सदस्यों की बैठक आयोजित हुई. बैठक में लगभग डेढ़ माह बाद अजमेर ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पर होने वाले उर्स में कोविड-19 की गाइड लाइन के अनुसार सावधानियां बरतने की हिदायत दी गई है.

By

Published : Dec 29, 2020, 9:34 PM IST

Ajmer latest news  Urs organized in ajmer
अजमेर जिला कलेक्टर ने ली बैठक

अजमेर. जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित के अध्यक्षता में मंगलवार को दरगाह कमेटी और अंजुमन सदस्यों की बैठक आयोजित हुई. बैठक में लगभग डेढ़ माह बाद अजमेर ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पर होने वाले उर्स में कोविड-19 की गाइडलाइन के अनुसार सावधानियां बरतने की हिदायत दी गई है. जिसमें जिला कलेक्टर ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि अजमेर उर्स में भारी संख्या में जायरीन आते हैं.

अजमेर जिला कलेक्टर ने ली बैठक

वहीं इस बार ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पर कोरोना संक्रमण को देखते हुए भारी भीड़ न हो, इसके लिए जागरूक किया जा रहा है. कोरोना गाइडलाइन के अनुसार किसी भी धार्मिक आयोजन में भीड़ इकट्ठी करने पर पाबंदी है.

पढ़ें-किशनगढ़ हाईवे को मिलेगा 'एक्सीडेंट जोन' से छुटकारा...ट्रक खड़े करने की जगह होगी तय

कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन के आने से चिंताएं बढ़ गई हैं. ऐसे में अपील की जा रही है कि उर्स में कम लोग आएं. जो जायरीन उर्स में शामिल हों वे कोविड-19 गाइड लाइन का सख्ती से पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details