राजस्थान

rajasthan

राजस्थान से कोरोना नहीं गया, लेकिन मोदी-शाह भी तो रैलियां कर रहे हैं : मालवीय

By

Published : Dec 6, 2021, 3:36 PM IST

अजमेर के प्रभारी मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने (Mahendrajit Singh Malviya Ajmer Visit) केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देशभर में केंद्र सरकार के खिलाफ लहर है, जिसका फायदा कांग्रेस सहित अन्य राजनैतिक पार्टियों को भी होगा. मालवीय ने कहा कि भारी विरोध के बाद केंद्र सरकार को 3 कृषि कानून वापस (Farm Laws Repealed) लेने पड़े. मालवीय ने मोदी-शाह की रैलियों पर भी कटाक्ष किया.

gehlot minister targeted on bjp in ajmer
अजमेर के प्रभारी मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय

अजमेर.सोमवार को राजस्थान के जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय (Mahendrajit Singh Malviya Ajmer Visit) अजमेर में थे. अजमेर की प्रभारी मंत्री के तौर पर उनकी यह पहली यात्रा थी, जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मालवीय का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. मालवीय ने अजमेर शहर और देहात कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ली.

इस दौरान (Rajasthan Water Resources Minister Mahendrajit Singh Malviya) ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गीले-शिकवे भुलाकर और एक होकर पार्टी को मजबूत करने का आह्वान किया. वहीं, मीडिया के बात करते हुए गहलोत के मंत्री ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राजस्थान में गहलोत सरकार की नीतियों से गरीब, गांव, किसान, आमजन लाभान्वित हो रहा है. भाजपा के पास कहने को कुछ भी नहीं है.

अजमेर के प्रभारी मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने क्या कहा...

प्रदेश में ओमीक्रोन की दस्तक (Corona Virus Omicron Variant Rajasthan News) को लेकर किए गए सवाल पर मालवीय ने कहा कि बीजेपी के नेता भी तो रैली कर रहे हैं. मालवीय ने माना कि राजस्थान से कोरोना नहीं गया है. उन्होंने कहा कि क्या पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रैलियां नहीं कर रहे हैं. महंगाई के मुद्दे पर उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों से देशभर में महंगाई सिर चढ़कर बोल रही है.

पढ़ें :Ajmer political appointments: अजमेर विकास प्राधिकरण (ADA) की कुर्सी के लिए कवायद...लामबंद हुए गहलोत, पायलट और रघु शर्मा गुट के नेता

पढ़ें :महंगाई हटाओ रैली : कांग्रेस की बैठक में बनी रणनीति, ओमीक्रोन के खतरे पर पूछा गया सवाल टाल गए माकन

राजस्थान सरकार ने आमजन को राहत देते हुए पेट्रोल-डीजल से वैट घटाया है. मालवीय ने कहा कि अजमेर के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है. विधायक, पूर्व विधायक, पार्षद, शहर एवं देहात अध्यक्ष सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने ज्यादा से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जयपुर रैली (Mehangai Hatao Rally of Congress)में ले जाने की जिम्मेदारी ली है. उम्मीद है कि अजमेर से बड़ी संख्या में आमजन और कांग्रेस कार्यकर्ता जयपुर रैली में पहुंचेंगे.

पढ़ें :Mehangai Hatao Rally of Congress: सीएम गहलोत ने BJP पर साधा निशाना- घमंड में है केंद्र सरकार, 2024 में हो जाएगा चूर

अजमेर में प्रभारी मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय की संगठन को लेकर हुई बैठक में मसूदा विधायक राकेश पारीक, पूर्व विधायक श्रीगोपाल बाहेती, रामनारायण गुर्जर, डॉ. राजकुमार जयपाल, वरिष्ठ कांग्रेसी महेंद्र सिंह रलावता, हेमंत भाटी सहित जिलेभर से आए कार्यकर्ता बैठक में मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details